IPL फिक्सिंग केस: मयप्पन-कुंद्रा की सजा का ऐलान आज मुमकिन, CSK-RR पर भी फैसला
Advertisement

IPL फिक्सिंग केस: मयप्पन-कुंद्रा की सजा का ऐलान आज मुमकिन, CSK-RR पर भी फैसला

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित पूर्व मुख्य न्यायाधीश आर एम लोढ़ा के नेतृत्व वाली समिति आईपीएल के आठवें संस्करण में सट्टेबाजी के लिए आईपीएल टीमों चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और उनके टीम अधिकारियों गुरूनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा के खिलाफ सजा के अनुपात की आज घोषणा करेगी। समिति दोनों आईपीएल टीमों की किस्मत का भी फैसला करेगी।

IPL फिक्सिंग केस: मयप्पन-कुंद्रा की सजा का ऐलान आज मुमकिन,  CSK-RR पर भी फैसला

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित पूर्व मुख्य न्यायाधीश आर एम लोढ़ा के नेतृत्व वाली समिति आईपीएल के आठवें संस्करण में सट्टेबाजी के लिए आईपीएल टीमों चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और उनके टीम अधिकारियों गुरूनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा के खिलाफ सजा के अनुपात की आज घोषणा करेगी। समिति दोनों आईपीएल टीमों की किस्मत का भी फैसला करेगी।

उच्चतम न्यायालय ने इस साल 22 जनवरी को मयप्पन और कुंद्रा के खिलाफ सट्टेबाजी के आरोप साबित होने की बात कही थी और सीएसके के टीम प्रिंसीपल रहे मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक कुंद्रा की सजा के निर्धारण के लिए अपने सेवानिवृत्त न्यायाधीशों की एक तीन समिति का गठन किया था। समिति के सदस्यों में न्यायमूर्ति अशोक भान, न्यायमूर्ति आर वी रवींद्रन शामिल हैं।

 

Trending news