केरल: साइ सेंटर में एक खिलाड़ी ने अपनी नस काटने की कोशिश की
Advertisement

केरल: साइ सेंटर में एक खिलाड़ी ने अपनी नस काटने की कोशिश की

भारतीय खेल प्राधिकरण के केंद्र लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा कालेज में 19 बरस के एक फर्राटा धावक ने सुबह अपने बाएं हाथ की नस काटने की कोशिश की लेकिन इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है।

तिरुवनंतपुरम : भारतीय खेल प्राधिकरण के केंद्र लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा कालेज में 19 बरस के एक फर्राटा धावक ने सुबह अपने बाएं हाथ की नस काटने की कोशिश की लेकिन इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है।

कालेज के प्रिंसिपल डाक्टर जी किशोर ने बताया कि लड़के ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। उसने बाएं हाथ में कांच के टुकड़े से काटने की कोशिश की। उसे तुरंत त्रिवेंद्रम मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा देकर उसे छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि कट सिर्फ ऊपर लगा था। समझा जाता है कि वह तनाव में था। इस बीच साइ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। किशोर ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं ताकि घटना के कारणों का पता चल सके। जांच के लिये साइ के एक सीनियर अधिकारी और दो अन्य को लगाया गया है। पिछले चार साल से साइ केंद्र में प्रशिक्षु इस युवक ने लिखित बयान में कहा है कि वह मानसिक तनाव में था।

किशोर ने कहा कि विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के कारण यह लड़का तनाव में था जिसकी जांच की जा रही है। एक महीना पहले ही अलपुझा में साइ जलक्रीडा केंद्र में चार प्रशिक्षु लड़कियों ने कथित तौर पर सीनियर्स द्वारा प्रताड़ना दिए जाने के कारण जहरीला फल खाकर जान देने की कोशिश की जिसमें एक की मौत हो गई थी।

Trending news