कोहली की तुलना तेंदुलकर से करना ठीक नहीं : सहवाग
Advertisement

कोहली की तुलना तेंदुलकर से करना ठीक नहीं : सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने बुधवार को कहा कि विराट कोहली की तुलना महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से करना गलत है। विराट कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में खत्म हुए टी-20 क्रिकेट विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार रन बरसा रहे हैं।

कोहली की तुलना तेंदुलकर से करना ठीक नहीं : सहवाग

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने बुधवार को कहा कि विराट कोहली की तुलना महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से करना गलत है। विराट कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में खत्म हुए टी-20 क्रिकेट विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार रन बरसा रहे हैं।

सहवाग ने एक कार्यक्रम में कहा, किसी को भी दो लोगों की तुलना नहीं करनी चाहिए। लोगों ने मेरे और तेंदुलकर, मेरे और विवियन रिचर्ड्स के बीच तुलना की थी जो कि गलत है। युग अलग होते हैं। मुझे नहीं लगता कि कोहली की तुलना तेंदुलकर से की जानी चाहिए।

किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग ने कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें वर्तमान समय का सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया। उन्होंने कहा, कई बल्लेबाज हैं लेकिन इस समय कोहली सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं। एबी डिविलियर्स, डेविड वार्नर जैसे बल्लेबाज हैं, लेकिन कोहली जिस तरह से खेल रहे हैं और रन बना रहे हैं, वह काबिलेतारीफ है। उन्होंने आईपीएल में दो शतक लगाए हैं।

Trending news