सेरेना विलियम्स ने मैगजीन कवर के लिए ने करवाया न्यूड फोटोशूट
Advertisement

सेरेना विलियम्स ने मैगजीन कवर के लिए ने करवाया न्यूड फोटोशूट

दुनिया की नबंर वन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इन दिनों प्रेग्नेंट होने की वजह से कोर्ट से दूर हैं. सेरेना कोर्ट से भले ही दूर हैं, लेकिन फिर वह सुर्खियों में हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान एक मैगजीन (Vanity Fair) के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है.

सेरेना कोर्ट से भले ही दूर हैं, लेकिन फिर वह सुर्खियों में हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: दुनिया की नबंर वन टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इन दिनों प्रेग्नेंट होने की वजह से कोर्ट से दूर हैं. सेरेना कोर्ट से भले ही दूर हैं, लेकिन फिर वह सुर्खियों में हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान एक मैगजीन (Vanity Fair) के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है.

fallback

बता दें, यह मैग्जीन अगस्त के महीने में बाजार में आएगी. मैग्जीन के कवर में छपी तस्वीर में सेरेना ने कोई कपड़ा नहीं पहना है. इस तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे ट्वीट किया है.

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में सेरेना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुलासा किया था. वहीं हाल ही में उन्होंने दिग्गज खिलाड़ी जान मैकेनरो पर पलटवार किया, जिन्होंने कहा था कि 23 बार की महिला एकल ग्रैंडस्लैम चैंपियन पुरुष टेनिस सकर्टि में 700वीं रैंकिंग पर होती. 

fallback

सेरेना ने इसके बाद दो ट्वीट करके सात बार के पुरुष एकल चैंपियन मैकेनरो को जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'प्रिय जॉन, मैं आपका सम्मान करती हूं लेकिन कृपया मुझे अपने उन बयानों से दूर रखो जो तथ्यात्मक रूप से सही नहीं हैं.' 

सेरेना ने फिर ट्वीट किया, 'मैं कभी उस रैंकिंग वाले के साथ नहीं खेली हूं और न ही मेरे पास समय है. मेरा और मेरी निजता का सम्मान कीजिए. आपका दिन शुभ हो सर.' 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news