पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारत सीरिज के लिए सरकार से मिली स्वीकृति
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारत सीरिज के लिए सरकार से मिली स्वीकृति

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उन्हें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अगले महीने श्रीलंका में होने वाली श्रृंखला के लिए सरकार से हरी झंडी मिल गई है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारत सीरिज के लिए सरकार से मिली स्वीकृति

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उन्हें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अगले महीने श्रीलंका में होने वाली श्रृंखला के लिए सरकार से हरी झंडी मिल गई है।

पीसीबी ने बयान में कहा, ‘पीसीबी को पाकिस्तान सरकार का फैसला मिला गया है जिसमें दिसंबर 2015 में पाकिस्तान-भारत क्रिकेट श्रृंखला बहाल करने को स्वीकार किया गया है।’ पीसीबी अधिकारी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अगले महीने श्रीलंका में सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने की योजना को स्वीकृति दे दी है।’ अधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल स्वीकृति दी लेकिन पीसीबी को आधिकारिक पुष्टि का इंतजार था।

पीसीबी ने कहा कि बीसीसीआई को नयी दिल्ली से स्वीकृति मिलने के बाद प्रस्तावित श्रृंखला की तारीखों की घोषणा की जाएगी। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि पीसीबी ने पहले ही स्वीकृति के लिए बीसीसीआई को अस्थाई कार्यक्रम भेज दिया है और इसमें 17 दिसंबर से चार जनवरी के बीच कोलंबो और कैंडी में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और दो टी20 मैचों के आयोजन का कार्यक्रम है।

उन्होंने कहा, ‘बीसीसीआई चाहता था कि श्रृंखला की योजना इस तरह बनाई जाए कि उनकी टीम श्रीलंका से सीधे अपनी श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया चले जाए।’

Trending news