पाकिस्तान सुपर लीग फ्रेंचाइजी से अलग हुए शाहिद अफरीदी
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग फ्रेंचाइजी से अलग हुए शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शनिवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी से खुद को अलग कर लिया. अफरीदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी.

पेशावर जाल्मी से अलग हुए शाहिद अफरीदी

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शनिवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी से खुद को अलग कर लिया. अफरीदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी.

अफरीदी ने ट्वीट किया है कि वह पीएसएल की फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी के अध्यक्ष और खिलाड़ी के तौर पर खुद को अलग कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, "मैं पेशावर जाल्मी से अपनी अध्यक्ष और खिलाड़ी की सेवा को व्यक्तिगत कारणों से समाप्त कर रहा हूं."

अफरीदी ने ऐसे संकेत दिए हैं किवह आने वाले संस्करण में पीएसएल की दूसरी फ्रेंचाइजी से खेल सकते हैं. उन्होंने लिखा है कि वह एक टीम से यह ट्रॉफी जीत चुके हैं और अब दूसरी टीम से जीतने का समय आ गया है. अफरीदी ने पेशावर जाल्मी को अपनी शुभकानाएं भी दीं और कहा कि उन्हें फैन्स की चिंता नही है, क्योंकि वह (अफरीदी) जहां जाएंगे, फैन्स भी वहीं जुड़ जाएंगे.

बता दें कि अफरीदी ने पीएसएल के दूसरे संस्करण की शुरुआत से पहले अध्यक्ष बनाए जाने के बाद वेस्टइंडीज के डारेन सैमी को कप्तानी सौंप दी थी.

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान सामने आए स्पॉट फिक्सिंग विवाद में अब तक पांच खिलाड़ियों को संदेह के घेरे में निलंबित किया जा चुका है. शाहिद अफरीदी ने पूर्व में सामने आए मामलों को लेकर बोर्ड की ओर से लापरवाही बरते जाने का संकेत देते हुए कहा था कि हमने पहले के खिलाड़ियों को एक समय के बाद राहत देकर अच्छा नहीं किया. अफरीदी ने मैच फिक्सिंग के दोषी रहे मोहम्मद आमिर आदि की वापसी का भी विरोध किया था.

Trending news