प्रो कबड्डी लीग: इंटरजोन में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का बंगाल वॉरियर्स के साथ मैच ड्रॉ
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: इंटरजोन में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का बंगाल वॉरियर्स के साथ मैच ड्रॉ

जोन-ए में शीर्ष पर काबिज गुजरात और जोन-बी में चौथे स्थान पर काबिज बंगाल के बीच खेला गया लीग का 33वां मैच 26-26 से बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ.

मनिंदर और दीपक ने बंगाल की रेडिंग की जिम्मेदारी को बखूबी निभाया. (PHOTO : Prokabaddi.Com)

अहमदाबाद: वीवो प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में गुरुवार (17 अगस्त) को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच हुआ इंटरजोन मैच बेहद रोमांचक रहा और ड्रॉ पर समाप्त हुआ. जोन-ए में शीर्ष पर काबिज गुजरात और जोन-बी में चौथे स्थान पर काबिज बंगाल के बीच खेला गया लीग का 33वां मैच 26-26 से बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ.

  1. मनिंदर ने पहली रेड में सफलता हासिल करते हुए बंगाल का खाता खोला.
  2. अंतिम बचे तीन मिनट में महेंद्र ने बड़ी डुपकी लगाते हुए बंगाल को ऑल आउट किया.
  3. दीपक ने अपनी अंतिम रेड को सफल करते हुए मैच 26-26 से ड्रॉ कराया.

मनिंदर ने पहली रेड में सफलता हासिल करते हुए बंगाल का खाता खोला. अगले ही पल सुकेश हेगडे ने रेड में एक अंक लेकर गुजरात का स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. इसके बाद दोनों टीमों के बीच अच्छी टक्कर देखी गई. मनिंदर और दीपक ने बंगाल की रेडिंग की जिम्मेदारी को बखूबी निभाया. गुजरात के डिफेंस को कमजोर किया और अपने अच्छे डिफेंस के बल कर पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे अंतिम तीन मिनटों में गुजरात को 13-8 से पीछे कर दिया.

दीपक ने सफल रेड मारकर एक अंक लिया और इस तरह बंगाल ने मध्यांतर तक गुजरात पर 14-10 की बढ़त हासिल कर ली. दूसरे हाफ की शुरुआत के बाद अपने पाले में रेडिंग के लिए आए गुजरात के रेडरों को पकड़कर बाहर करते हुए बंगाल प्रतिद्वंद्वी टीम पर अपना शिकंजा मजबूत कर रही थी.

इस बीच सुकेश हेगडे ने गुजरात के लिए सफल रेड मारकर स्कोर के बीच के अंतर को पाटने की कोशिश की, लेकिन अगले ही पल जांग कुन ली ने रेड में सफलता हासिल करते हुए बंगाल को गुजरात पर 17-11 की बढ़त दी. कमजोर पड़ रही गुजरात को सुकेश हेगडे ने अपनी सफल रेडिंग के दम पर स्कोर की बीच के अंतर को कम करते हुए स्कोर 15-18 किया.

अंतिम आठ मिनटों में बंगाल ने गुजरात पर 19-18 से केवल एक अंक की बढ़त हासिल कर रखी थी. एक-दूसरे को अच्छी टक्कर दे रही दोनों टीमों का स्कोर एक समय पर 20-20 से बराबरी पर था. अंतिम बचे पांच मिनट में रेड करने आए भुपेंद्र सिंह ने सुपर रेड मारकर गुजरात के तीन खिलाड़ियों पर हाथ साफ किया और बंगाल को 23-21 की बढ़त दी.

अंतिम बचे तीन मिनट में महेंद्र ने बड़ी डुपकी लगाते हुए बंगाल को ऑल आउट किया और गुजरात को 26-23 से बढ़त दी. गुजरात की इस बढ़त पर बंगाल के खिलाड़ी दीपक नरवाल ने अपनी अगली रेड मारकर पानी फेर दिया. उन्होंने दो अंक लेकर स्कोर 25-26 कर दिया. रोमांचक मोड़ पर पहुंचे इस मैच में इस वक्त कुछ भी हो सकता था. इसके बाद फिर रेड मारने आए महेंद्र के हाथ कुछ भी नहीं लगा और दीपक ने अपनी अंतिम रेड को सफल करते हुए मैच 26-26 से ड्रॉ करा लिया.

Trending news