पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी सचिन तेंदुलकर की बायोपिक, फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने बताई वजह
Advertisement

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी सचिन तेंदुलकर की बायोपिक, फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने बताई वजह

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' रिलीज हो गई है. पूरे भारत में इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है. फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है. ऐसे में  पाकिस्तान के एग्जिबिटर भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी बायोपिक को अपने देश में दिखाना चाहते हैं. 

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी सचिन तेंदुलकर की बायोपिक

नई दिल्ली : 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' रिलीज हो गई है. पूरे भारत में इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है. फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है. ऐसे में  पाकिस्तान के एग्जिबिटर भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी बायोपिक को अपने देश में दिखाना चाहते हैं. 

पाकिस्तानी फिल्म एग्जीबिटर एसोसिएशन के अध्यक्ष जोरेज लशारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, चूंकि बाहुबली और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं हम सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स को अपने देश में दिखाना चाहेंगे. हालांकि, इसकी यहां रिलीज सेंसर बोर्ड द्वारा पास किए जाने के बाद होगी. 
उनका कहना है कि भारतीय फिल्में पाकिस्तानी थिएटर्स में काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं. जोरेज ने आगे कहा कि भारत की जो भी फिल्म यहां प्रदर्शित की जाती है वो अच्छा बिजनेस करती है.

वहीं, फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थंडानी ने कहा कि फिल्म अभी तक पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी क्योंकि इसके बारे में कोई कोई जांच (इनक्वॉयरी) नहीं हुई है. थंडानी ने पीटीआई से कहा कि, नहीं यह पाकिस्तान में रिलीज होने नहीं जा रही है. वहां के डिस्ट्रीब्यूटर आमतौर पर हमें अप्रोच करते हैं और हमसे पाकिस्तान में दिखाने के लिए फिल्म ले जाते हैं. लेकिन हमें अभी तक वहां से कोई जांच नहीं मिली है. 

जब थंडानी से सचिन अ बिलियन ड्रीम्स को पाकिस्तान में रिलीज ना करने के निर्णय के बारे में पूछा गया क्योंकि इस समय दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव जारी है इसपर उन्होंने किसी तरह का कमेंट करने से मना कर दिया.

सचिन तेंदुलकर दुनिया भर में फेमस हैं. उनकी कहानी लोगों को प्रोत्साहित करती है और यही वजह है जो लोग सचिन की फिल्म देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. पाकिस्तानी फैन्स भी सचिन पर बनी फिल्म देखने के लिए इंतजार में बैठे हुए हैं लेकिन अफ़सोस ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो रही है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

 

Trending news