रियो 2016 मेरा आखिरी ओलंपिक होगा: सुशील कुमार
Advertisement

रियो 2016 मेरा आखिरी ओलंपिक होगा: सुशील कुमार

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने आज कहा कि रियो डि जनेरियो में 2016 में होने वाले ओलंपिक में वह अंतिम बार खेलों के महाकुंभ में शिरकत करेंगे लेकिन वह अपने संन्यास पर अंतिम फैसला ब्राजील खेलों के बाद करेंगे।

रियो 2016 मेरा आखिरी ओलंपिक होगा: सुशील कुमार

नयी दिल्ली : दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने आज कहा कि रियो डि जनेरियो में 2016 में होने वाले ओलंपिक में वह अंतिम बार खेलों के महाकुंभ में शिरकत करेंगे लेकिन वह अपने संन्यास पर अंतिम फैसला ब्राजील खेलों के बाद करेंगे।

भारत के अब तक के महानतम व्यक्तिगत ओलंपियन सुशील ने आज कहा, जहां तक ओलंपिक का सवाल है तो 2016 रियो में मैं अंतिम बार खेलता हुआ दिखूंगा। संन्यास के बारे में मैंने अभी नहीं सोचा है, रियो खेल खत्म होने के बाद मैं इस पर फैसला करूंगा। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान रियो पर है और मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। सुशील चोट के कारण आगामी विश्व चैम्पियनशिप में भी हिस्सा नहीं लेंगे। चोट के कारण वह आज चयन ट्रायल में भी हिस्सा नहीं ले पाए।

सुशील ने कहा कि वह अपने गुरू और ससुर सतपाल से सलाह मशविरे के बाद ही संन्यास पर फैसला करेंगे। उन्होंने कहा, मेरे गुरु सतपाल जी ने मुझे कहा है कि रियो ओलंपिक के बाद फैसला करेंगे और वह जो भी कहेंगे, मैं वैसा ही करूंगा। उन्होंने जो भी कहा मैंने वो हमेशा माना है और इस बार भी फैसला करने से पहले मैं उनसे बात करूंगा।

Trending news