ओप्पो के साथ टीम इंडिया की स्पॉन्सरशिप पर RSS से जुड़े संगठन को ऐतराज़
Advertisement
trendingNow1326243

ओप्पो के साथ टीम इंडिया की स्पॉन्सरशिप पर RSS से जुड़े संगठन को ऐतराज़

आरएसएस से जुड़े एक संगठन ने गुरुवार (4 मई) को भारतीय क्रिकेट टीम की प्रायोजकता के लिए चीन की फर्म ओप्पो के साथ बीसीसीआई के अनुबंध की समाप्ति के लिए खेल मंत्रालय का हस्तक्षेप चाहता है. स्वदेशी वस्तुओं के उत्पादन और उपभोग के लिए अभियान छेड़े स्वदेशी जागरण मंच यह भी चाहता है कि भारत चीन से निर्यात पर अपनी निर्भरता को कम करे.

संगठन ने खेल मंत्री विजय गोयल को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है.

नयी दिल्ली: आरएसएस से जुड़े एक संगठन ने गुरुवार (4 मई) को भारतीय क्रिकेट टीम की प्रायोजकता के लिए चीन की फर्म ओप्पो के साथ बीसीसीआई के अनुबंध की समाप्ति के लिए खेल मंत्रालय का हस्तक्षेप चाहता है. स्वदेशी वस्तुओं के उत्पादन और उपभोग के लिए अभियान छेड़े स्वदेशी जागरण मंच यह भी चाहता है कि भारत चीन से निर्यात पर अपनी निर्भरता को कम करे.

संगठन ने खेल मंत्री विजय गोयल को लिखे एक पत्र में कहा, ‘‘धन राष्ट्रीय गर्व और हमारे अपने नागरिकों तथा उद्योगों के कल्याण से अधिक महत्वपूर्ण नहीं हो सकता और इसलिए हम आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने तथा ओप्पो तथा बीसीसीआई के बीच हुए समझौते को खत्म करने के लिए अपने अच्छे पद का प्रयोग करने का अनुरोध करते हैं.’’

मंच के राष्ट्रीय सहसंयोजक अश्वनी महाजन ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों को ओप्पो के लोगो वाले कपड़े नहीं पहनने चाहिए.

Trending news