PICS : अमिताभ-आमिर से लेकर अनुष्का-विराट तक आए थे सचिन की फिल्म के प्रीमियर में, बेटी सारा पर टिकी थीं सबकी निगाहें
Advertisement
trendingNow1328164

PICS : अमिताभ-आमिर से लेकर अनुष्का-विराट तक आए थे सचिन की फिल्म के प्रीमियर में, बेटी सारा पर टिकी थीं सबकी निगाहें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्क्रीनिंग बुधवार रात मुंबई में फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों के लिए रखी गई. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कई फिल्मी और क्रिकेट की दुनिया के सितारे भी पहुंचे थे, लेकिन इन सब सितारों की भीड़ में सचिन की बेटी सारा सबसे ज्यादा जगमगा रही थीं. 

सचिन की बायोपिक देखने पहुंचे कई सितारे लेकिन बेटी सारा की CUTENESS पर जा टिकीं सबकी निगाहें

नई दिल्ली : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्क्रीनिंग बुधवार रात मुंबई में फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों के लिए रखी गई. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कई फिल्मी और क्रिकेट की दुनिया के सितारे भी पहुंचे थे, लेकिन इन सब सितारों की भीड़ में सचिन की बेटी सारा सबसे ज्यादा जगमगा रही थीं. 

इस मौके पर बॉलीवुड समेत क्रिकेट जगत की सभी हस्तियां सचिन को उनकी फिल्म के लिए बधाई देने पहुंचीं, लेकिन इन सबके बीच चर्चा सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की रही.fallback

सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीनिंग पर मौजूद थे. बेटी सारा के साथ उनका बेटी अर्जुन भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर मौजूद था. fallback

अर्जुन और सारा भी हर आने जाने वालों से पूरे मन और उत्साह से मिल रहे थे. बता दें कि सचिन की इस फिल्म में अर्जुन भी नजर आएंगे. सचिन तेंदुलकर की बिटिया सारा भी काफी स्टाइलिश और क्यूट लग रही थीं. fallback

बता दें कि फिल्म ‘‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स ’’ की खास स्क्रीनिंग के मौके पर एम एस धोनी, विराट कोहली और युवराज सिंह समेत कई शीर्ष क्रिकेटर पहुंचे. fallback

सचिन तेंदुलकर के कोच रमाकांत आचरेकर भी फिल्म के प्रीमियर पर पहुंचे.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आई. इनके अलावा क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमरा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, केदार जाधव, शिखर धवन, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार भी पहुंचे थे. 

तेंदुलकर इस मौके पर पत्नी अंजलि के साथ मौजूद थे.fallback

क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’’ के भव्य प्रीमियर में सुपरस्टार शाहरख खान, आमिर खान और बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल हुईं.

fallback

26 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के आज रात हुए प्रीमियर में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने भरपूर आनंद उठाया.

fallback

इस अवसर पर इस फिल्म की दो स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. जिसमें पहला शो 4.30 बजे शाम का था जिसमें क्रिकेट जगत की हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं शाम को 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने इस फिल्म को देखा.

fallback

इस प्रीमियर में शाहरख खान, आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या, संगीतकार ए आर रहमान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, कबीर खान, आशुतोष गोवारिकर, आशा भोसले, अरशद वारसी, सोनू निगम, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी समेत कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की.

Trending news