साइना, कश्यप आगे बढ़े, सिंधु इंडोनेशियन ओपन से बाहर
Advertisement

साइना, कश्यप आगे बढ़े, सिंधु इंडोनेशियन ओपन से बाहर

भारत की विश्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इंडोनेशियन ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंच गयी है। पुरूष एकल में पी. कश्यप ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित कर पहले दौर की बाधा पर कर ली लेकिन स्टार भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु शुरूआती मुकाबले में हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो गयी। 

साइना, कश्यप आगे बढ़े, सिंधु इंडोनेशियन ओपन से बाहर

जकार्ता : भारत की विश्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इंडोनेशियन ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंच गयी है। पुरूष एकल में पी. कश्यप ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित कर पहले दौर की बाधा पर कर ली लेकिन स्टार भारतीय खिलाड़ी पी वी सिंधु शुरूआती मुकाबले में हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो गयी। 

दूसरी वरीयता प्राप्त साइना ने अपने थाई प्रतिद्वंदी को 35 मिनट चले मुकाबले में सीधे सेटों में 21-16, 21-18 से हराया। सिंधु को चीनी ताइपे के या चिंग सू ने तीन सेटों तक चले मुकाबले में 21-16, 15-21 और 14-21 से पराजित किया। साइना अब महिलाओं के एकल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए चिंग सू से भिड़ेंगी।

पुरूषों के एकल मुकाबले में विश्व के 14वें नंबर के खिलाड़ी कश्यप ने थाइलैंड के तानोंगसाक सेंसोम्बूनसक को महज 29 मिनट में 21-17, 21-7 से पीट दिया। अगले दौर में कश्यप का मुकाबला पांचवी वरीयता प्राप्त कोरिया के वान हो सोन से होगा। आज के अन्य मुकाबले में कादंबी श्रीकांत डेनमार्क के हंस क्रिस्टियन विटिन से भिड़ेंगे। महिलाओं के युगल मुकाबले में ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी चीनी ताइपे की या चिंग सू और यो पो पाई से खेलेंगी।

Trending news