सानिया मिर्जा ने बेबी शावर में पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल
Advertisement

सानिया मिर्जा ने बेबी शावर में पहनी ऐसी ड्रेस, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

इस बेबी शावर में सानिया मिर्जा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल हुईं. 

सानिया मिर्जा अपनी ड्रेस को लेकर हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल (PIC : Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जब से सानिया ने अपने बच्चे की जन्म के बारे में जानकारी दी है. तभी से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार सानिया मिर्जा अपने बेबी शावर की ड्रेस को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. दरअसल, यह सानिया मिर्जा का दूसरा बेबी शावर का फंक्शन था. इस बार सानिया का बेबी शावर उनके पति शोएब मलिक के साथ था. 

बता दें कि इससे पहले हुए बेबी शावर में मैच की वजह से शोएब मलिक शामिल नहीं हो पाए थे. सानिया मिर्जा का पहला बेबी शावर भी काफी अलग तरह का था. इस बेबी शावर में सानिया मिर्जा एलिमल थीम की ड्रेस में नजर आईं थी. इस बेबी शावर में सानिया ने शोएब को काफी मिस किया था.

इस बार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साथ बेबी शावर में शामिल हुए. यह बेबी शावर हैदराबाद में हुआ, जिसमें राजस्थानी खाना परोसा गया. लेकिन इस बेबी शावर में सानिया मिर्जा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल हुईं. यूजर्स ने सानिया की ड्रेस सेंस को पुअर बताया और लिखा कि सानिया इस ड्रेस में बहुत मोटी लग रही है.

सोशल मीडिया पर बेबी शावर की तस्वीरें सामने आते ही वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Doubletap for most beautiful girl #saniamirza with hubby #shoaibmalik  Follow @filmycolorspictures for more updates .

A post shared by FilmyColors Pictures (@filmycolorspictures) on

दरअसल, इन तस्वीरों में वह गर्भवस्था के दौरान शरीर में आए बदलावों के चलते काफी भारी लग रही हैं. ऐसे में यूजर्स ने सानिया को लेकर काफी कमेंट किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

follow @pakistanfilmindustry #shoaibmalik #saniamirza #beauty #lollywood #cute #viral

A post shared by Pakistan Film Industry (@pakistanfilmindustry) on

सानिया की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने उनकी तारीफ की है तो कईयों ने उनके शरीर में आए बदलावों को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया।

इस बेबी शावर में केक कटिंग भी हुई, जिस पर लिखा था- बेबी मिर्जा मलिक.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@realshoaibmalik @mirzasaniar May Allah pak bless them with a healthy & cute baby Say MashaaAllah seeeee they are looking superrrr happy #parentstobe #blessed#saniamirza #shoaibmalik #shoaibmalikandsaniamirza

A post shared by Bloggers style (@bloggers_page1) on

बता दें कि सानिया मिर्जा अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एन्ज्वॉय कर रही हैं. यूं तो सानिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती ही हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद से वह कई खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर चुकी हैं. सानिया और शोएब अपनी संतान का सरनेम मिर्जा-मलिक रखना चाहते हैं.

2010 में पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक से शादी करने की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. शादी के आठ साल बीत जाने के बाद भी इस कपल को लेकर अभी चर्चाएं थमी नहीं हैं. फिलहाल सानिया और शोएब अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसका जन्म अक्टूबर में होना है. पहले अपनी चोट और फिर प्रेग्नेंसी की वजह सानिया मिर्जा अभी अपने खेल से ब्रेक पर हैं.

Trending news