संजय मांजरेकर ने सचिन को बताया बुरा फोटोग्राफर, भड़क गए फैंस
Advertisement

संजय मांजरेकर ने सचिन को बताया बुरा फोटोग्राफर, भड़क गए फैंस

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर अपने एक ट्वीट के लेकर एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. इस बार संजय ने अपने ट्वीट में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की फोटोग्राफी की बुराई की, जिसके बाद फैंस उन पर बुरी तरह से भड़क गए. 

संजय मांजरेकर ने सचिन तेंदुलकर की खींची तस्वीर की बुराई

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर अपने एक ट्वीट के लेकर एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. इस बार संजय ने अपने ट्वीट में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की फोटोग्राफी की बुराई की, जिसके बाद फैंस उन पर बुरी तरह से भड़क गए. 

दरअसल, टि्वटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए मांजरेकर ने सचिन तेंदुलकर का मजाक उड़ाने की कोशिश की, लेकिन सचिन के फैंस संजय से नाराज हो गए. संजय मांजरेकर ने सचिन द्वारा ली गई एक पुरानी फोटो को ट्वीट किया है और लिखा कि सचिन की बल्लेबाजी शायद उनकी फोटोग्राफी से ज्यादा अच्छी थी.

मांजरेकर ने इस फोटो के साथ लिखा, '90 के दशक में ली गई इस फोटो में हम अपने बाइसेप्स दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.' उन्होंने आगे लिखा है, क्या ये फोटो थोड़ी ऑफ सेंटर नहीं है ? मुझे लगता है, वह (सचिन) बल्ले के साथ ज्यादा अच्छे हैं, फोटोग्राफर सचिन तेंदुलकर.'

असल में मांजरेकर यह कहना चाहते थे कि सचिन के स्ट्रेट ड्राइव से उलट फोटो में दिख रहे लोग थोड़ा सा ऑफ सेंटर हैं. मांजरेकर ने वैसे इस कैप्शन में सचिन के स्ट्रेट ड्राइव की तारीफ भी की थी, लेकिन सचिन के फैंस को संजय का ये ट्वीट पसंद नहीं आया. 

संजय का यह कैप्शन सचिन के फैन्स को बिलकुल पसंद नहीं आया. उनके एक फैन ने लिखा है, 'इस फोटो की सबसे अच्छी चीज है इसके फोटोग्राफर. दुखद मगर यही सही है. 'एक और कमेंट में लिखा है, 'कभी भी एक अच्छे क्रिकेटर के बारे में बुरा नहीं कहना चाहिए. आप उनके सामने स्टैंड भी नहीं रखते. उनके बारे में बुरा कहना बंद कीजिए.'

मांजरेकर इस ट्वीट में सचिन को टैग करना भी भूल गए थे. इस पर एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, 'आपने सचिन को इस ट्वीट में टैग क्यों नहीं किया. उन्होंने वैद्य को सेंटर में रखकर सही फोटो खींचा है. आपने हमेशा साइड रोल ही किए हैं.'

बता दें कि इस फोटो में मौजूद दूसरे शख्स भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रशांत वैद्य हैं. वैद्य ने भारत के लिए चार वनडे इंटरनैशनल खेले थे. वहीं, संजय मांजरेकर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 37 टेस्ट और 74 वनडे मैच खेले थे. 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मांजरेकर ने सानिया मिर्जा के एक ट्वीट पर कॉमेंट कर उनसे भी पंगा मोल लिया था. इस पर सानिया ने उनके कॉमन सेंस पर सवाल उठा दिए थे.

Trending news