सहवाग का ट्वीट- सेंचुरी के लिहाज से बेहद खास है ये फोटो, हुआ वायरल
Advertisement

सहवाग का ट्वीट- सेंचुरी के लिहाज से बेहद खास है ये फोटो, हुआ वायरल

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों बल्ले के बजाय अपने धमाकेदार ट्वीट से लोग का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। रविवार को उन्‍होंने क्रिस गेल और रोहित शर्मा के साथ वाली एक तस्‍वीर को ट्वीट किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। रनों से भरपूर इस तस्वीर में कई खास चीजें हैं।

फोटो सौजन्‍य: ट्वीटर

नई दिल्‍ली : पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों बल्ले के बजाय अपने धमाकेदार ट्वीट से लोग का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। रविवार को उन्‍होंने क्रिस गेल और रोहित शर्मा के साथ वाली एक तस्‍वीर को ट्वीट किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। रनों से भरपूर इस तस्वीर में कई खास चीजें हैं।

सहवाग ने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा, '4 टेस्ट तिहरे शतक और 4 वन-डे दोहरे शतक लगाने वाले क्रिकेटर एक साथ। बता दें कि टेस्ट मैचों में तिहरे शतक और वन-डे में दोहरे शतक लगाने वाले चुनिंदा क्रिकेटर है। यह फोटो इस मायने में ऐतिहासिक बन गया क्योंकि इसमें टेस्ट मैचों में 4 तिहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज तथा वन-डे में चार दोहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज मौजूद हैं। टेस्ट क्रिकेट में सर डॉन ब्रैडमैन के अलावा चुनिंदा बल्लेबाजों के नाम दो तिहरे शतक लगाने की उपलब्धि दर्ज है। इनमें से गेल और सहवाग है। सहवाग ने 2004 में मुल्तान में पाकिस्तान के खिलाफ 309 और 2008 में द. अफ्रीका के खिलाफ चेन्नई में 319 रनों की पारी खेली थी। वन-डे क्रिकेट में सिर्फ भारत के रोहित शर्मा को दो दोहरे शतक लगाने का श्रेय हासिल है।

Trending news