श्रद्धा कपूर थामेंगी बैडमिंटन रैकेट, कहा- 'साइना' अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म
Advertisement

श्रद्धा कपूर थामेंगी बैडमिंटन रैकेट, कहा- 'साइना' अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगी श्रद्धा कपूर

मुंबई : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं.

श्रद्धा ने लिखा, ‘‘साइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन तारिका. एक भारतीय लड़की. लाखों लोगों की प्रेरणा. यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श.’’ 

उन्होंने लिखा, ‘‘ऊंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है.’’

उन्होंने कहा कि ‘साइना’ उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है.

अदाकारा ने लिखा, ‘‘फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है. यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है. मुझे शुभकामनाएं दें.’’ ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ‘साइना’ का निर्देशन करेंगे.

श्रद्धा इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना’ की तैयारियों में मसरूफ हैं. फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं.

बता दें कि साइना और श्रद्धा अच्‍छी दोस्‍त भी हैं और इस फिल्‍म के लिए श्रद्धा को बैडमिंटन सीखने में काफी मदद भी मिल सकती है. श्रद्धा इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना' की तैयारियों में व्यस्त हैं। फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं।

Trending news