श्रीनिवासन ने बीसीसीआई सचिव ठाकुर के खिलाफ अर्जी वापस ली
Advertisement

श्रीनिवासन ने बीसीसीआई सचिव ठाकुर के खिलाफ अर्जी वापस ली

आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर के खिलाफ झूठी गवाही देने की अर्जी वापस ले ली।

श्रीनिवासन ने बीसीसीआई सचिव ठाकुर के खिलाफ अर्जी वापस ली

नई दिल्ली: आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर के खिलाफ झूठी गवाही देने की अर्जी वापस ले ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के प्रतिनिधि पीएस रमन से कहा था कि वह श्रीनिवासन को उनका यह संदेश दें कि उन्होंने झूठी गवाही का मामला वापस लेने का आग्रह किया है।

बीसीसीआई ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सुनवाई के लिए मामला रखे जाने, दोनों पक्षों की बात सुनने और यह पता लगने पर कि शीर्ष कोर्ट सुनवाई के पक्ष में नहीं है, श्रीनिवासन के वकील कपिल सिब्बल ने झूठी गवाही की अर्जी वापस ले ली।

हितों के टकराव संबंधी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वे 22 जनवरी को अपने आदेश में इस बारे में फैसला दे चुके हैं और यह मामला अंतिम आदेश के लिए रखा गया है इसलिए बोर्ड अपने इस दृष्टिकोण पर डटे रहने के लिये स्वतंत्र है कि वह उस समय तक हितों के टकराव से प्रभावित हैं जब तक कोई कोर्ट इस राय को पलटती नहीं है।

Trending news