साउथ एशियन गेम्स: पाकिस्तान से 1-2 हारी भारतीय हॉकी टीम
Advertisement

साउथ एशियन गेम्स: पाकिस्तान से 1-2 हारी भारतीय हॉकी टीम

भारत की पुरुष हॉकी टीम को साउथ एशियाई खेलों में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की ओर से दोनों गोल मोहम्मद अर्सलान कादिर (11वें और 37वें मिनट) ने दागे। भारत के लिए मैच का एकमात्र गोल 55वें मिनट में कप्तान मनदीप अंतिल ने किया।

साउथ एशियन गेम्स: पाकिस्तान से 1-2 हारी भारतीय हॉकी टीम

गुहावटी: भारत की पुरुष हॉकी टीम को साउथ एशियाई खेलों में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की ओर से दोनों गोल मोहम्मद अर्सलान कादिर (11वें और 37वें मिनट) ने दागे। भारत के लिए मैच का एकमात्र गोल 55वें मिनट में कप्तान मनदीप अंतिल ने किया।

दोनों देशों की दूसरे दर्जे की टीमों के बीच हुए इस मैच को लेकर अधिक रोमांचक नहीं बन पाया और गोल करने के मौके कम ही बने। भुवनेश्वर में 2014 में चैंपियंस लीग में हुए विवाद के बाद दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने थी। कई स्टार खिलाडय़िों के बिना खेल रही भारतीय टीम में सामंजस्य की कमी दिखी और पास भी सटीक नहीं थे।

इसके अलावा डिफेंस भी कमजोर नजर आया। इन दोनों टीमों के हालांकि 12 फरवरी को फाइनल में दोबारा खेलने की उम्मीद हैं, क्योंकि संभावना जताई जा रही है कि चार टीमों के राउंड रोबिन के बाद ये दोनों टीमों पहले दो स्थान पर रहेंगी। 

साउथ एशियाई खेलों के लिए राष्ट्रीय टीम के कोच नियुक्त किए गए संन्यास ले चुके पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी रेहान बट टीम के पहले दो मैचों में खिलाड़ी के रूप में उतरे, जिसमें सोमवार को भारत के खिलाफ मैच भी शामिल है।

Trending news