फ्लेमिंग को केकेआर के खिलाफ कड़े मुकाबले की उम्मीद
Advertisement

फ्लेमिंग को केकेआर के खिलाफ कड़े मुकाबले की उम्मीद

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को कल यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

 फ्लेमिंग को केकेआर के खिलाफ कड़े मुकाबले की उम्मीद

चेन्नई : चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को कल यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

फ्लेमिंग ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, उनकी टीम शानदार है। उनके पास कुछ अच्छे बल्लेबाज हैं। हम पिछले दो फाइनल में उनके खिलाफ खेले और हाल में चैम्पियन्स लीग में भी। इसलिए मैं केकेआर टीम का काफी सम्मान करता हूं। वे ऐसी क्रिकेट खेलते हैं जो हमारे समान नहीं है। सुपरकिंग्स के छह मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं जबकि केकेआर ने छह मैचों में तीन जीत दर्ज की हैं और कल कोलकाता में राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच धुलने के कारण उसे एक अंक मिला जिससे उसके सात अंक हो गए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर सुनील नारायण के कल के मैच में खेलने को लेकर भ्रम है। संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए दोबारा रिपोर्ट किए जाने के बावजूद वह खेलने के पात्र हैं। फ्लेमिंग ने हालांकि कहा कि वह नारायण के कल के मैच में खेलने को लेकर चिंतित नहीं हैं।

टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच नहीं खेलने वाले इरफान पठान की फिटनेस पर फ्लेमिंग ने कहा, इरफान पूर्ण फिटनेस हासिल कर रहा है। उसने हमें मैच फिटनेस का आश्वासन दिया है। लेकिन टूर्नामेंट के बीच में खिलाड़ी को मैच में खेलने का मौका देना मुश्किल है।

 

Trending news