स्टेन की फिटनेस पर अभी कुछ नहीं कह सकतेः मोर्ने मोर्कल
Advertisement
trendingNow1276592

स्टेन की फिटनेस पर अभी कुछ नहीं कह सकतेः मोर्ने मोर्कल

दक्षिण अफ्रीका के चोटिल तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सोमवार को नेट्स में कुछ देर गेंदबाजी की जिससे भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश में उन्हें शामिल करने की उम्मीद जगी है लेकिन उनके तेज गेंदबाजी जोड़ीदार मोर्ने मोर्कल ने कहा कि अभी उनकी फिटनेस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

स्टेन की फिटनेस पर अभी कुछ नहीं कह सकतेः मोर्ने मोर्कल

नागपुर : दक्षिण अफ्रीका के चोटिल तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सोमवार को नेट्स में कुछ देर गेंदबाजी की जिससे भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश में उन्हें शामिल करने की उम्मीद जगी है लेकिन उनके तेज गेंदबाजी जोड़ीदार मोर्ने मोर्कल ने कहा कि अभी उनकी फिटनेस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

मोर्कल ने कहा कि स्टेन को नेट पर गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा और उनकी प्रगति पर नजर रखी जा रही है और उन्हें टीम में शामिल करने का अंतिम फैसला यहां जामठा के वीसीए स्टेडियम में तीसरे टेस्ट के पहले दिन सुबह किया जाएगा।

मोर्कल ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, 'डेल ने सुबह गेंदबाजी की। यह हमारे लिए खुशी की बात है। बेशक ग्रोइन नाजुक चोट है। इसलिए मुझे लगता है कि हम उस पर नजर रखेंगे और उसे फैसला करने के लिए बुधवार सुबह नौ बजे तक का समय देंगे।' 

मोर्कल ने कहा कि पांच साल पहले इसी मैदान पर दक्षिण अफ्रीका की पारी की जीत के दौरान 10 विकेट चटकाने वाले स्टेन पर फैसला टीम का मेडिकल स्टाफ लेगा। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मेडिकल टीम अंतिम फैसला करेगी। आप ऐसे गेंदबाज को नहीं चुनना चाहते जो मैच के बीच में चोटिल हो गए और टीम का संयोजन खराब हो। डेल मैदान पर उतरने को बेताब। दुआ कर रहे हैं।'

Trending news