सुरेश रैना ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई दौरा होगा चुनौतीपूर्ण
Advertisement

सुरेश रैना ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई दौरा होगा चुनौतीपूर्ण

भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आज यहां कहा कि श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने से भले ही खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं लेकिन उन्हें आस्ट्रेलिया के आगामी दौरे में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

सुरेश रैना ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई दौरा होगा चुनौतीपूर्ण

गाजियाबाद : भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आज यहां कहा कि श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने से भले ही खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं लेकिन उन्हें आस्ट्रेलिया के आगामी दौरे में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान में भागीदार बने बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने आज प्रेरणा सेवा संस्थान में बच्चों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। उन्होंने इस अवसर पर पत्रकारों से कहा, श्रीलंका के खिलाफ वनडे श्रृंखला 5-0 से जीतने से खिलाड़ियों के हौसले बुलंद है। हमारे लिये यह सीरीज अच्छी रही लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरा चुनौतीपूर्ण होगा।

रैना ने कहा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले हमें दो अ5यास मैच खेलने का मौका मिलेगा। टेस्ट श्रृंखला शुरू होने में अभी समय है और टीम को वहां की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने के लिये समय मिल जाएगा। उन्होंने उम्मीद जतायी कि भारतीय टीम इस कड़े मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रहेगी। रैना ने कहा, टीम का हर खिलाड़ी अपने अन्दर जीत की भावना रखता है और खेल भावना से खेलता है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी इच्छा शक्ति के साथ खेलेगी और जीत हासिल करेगी।

उत्तर प्रदेश के इस बल्लेबाज ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की सराहना की। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान चलाकर हर भारतीय को गंदगी से दूर रहने की शिक्षा दी है। रैना ने इस अभियान से जुड़ने के लिये नौ लोगों को नामित भी किया। इनमें कांग्रेस नेता और क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला, गायक सोनू निगम, बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, क्रिकेटर प्रवीण कुमार, आरपी सिंह, पीयूष चावला, बैंडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकान्त, हॉकी खिलाड़ी श्रीजेश और गायिका श्रेया घोशाल शामिल हैं।

 

Trending news