भारत-वेस्टइंडीज मैच पर दाउद ने की भविष्यवाणी, विराट नहीं रोहित पर है ज्यादा भरोसा
Advertisement

भारत-वेस्टइंडीज मैच पर दाउद ने की भविष्यवाणी, विराट नहीं रोहित पर है ज्यादा भरोसा

भारत-वेस्टइंडीज के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल होने वाला है। 2011 में भारत ने इसी मैदान पर वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। एक तरफ क्रिकेट प्रेमी जीत की दुआओं में जुटे हैं, तो दूसरी ओर सटोरिये भी जमकर अनुमान लगा रहे हैं। अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम ने भी सेमीफाइनल पर भविष्यवाणी की है।

भारत-वेस्टइंडीज मैच पर दाउद ने की भविष्यवाणी, विराट नहीं रोहित पर है ज्यादा भरोसा

नई दिल्ली : भारत-वेस्टइंडीज के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल होने वाला है। 2011 में भारत ने इसी मैदान पर वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। एक तरफ क्रिकेट प्रेमी जीत की दुआओं में जुटे हैं, तो दूसरी ओर सटोरिये भी जमकर अनुमान लगा रहे हैं। अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम ने भी सेमीफाइनल पर भविष्यवाणी की है।

...ये है दाउद की भविष्यवाणी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाऊद ने भविष्यवाणी की है कि टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत वेस्टइंडीज को हरा देगा। दाऊद की इस भविष्यवाणी से सट्टा बाजार गर्म हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के पिछले मैच पर करीब 2500 करोड़ रुपये का सट्टा लगा था, लेकिन भारत-वेस्टइंडीज सेमीफाइनल मैच में उससे भी ज्यादा (करीब 4000 करोड़) सट्टा लगने के आसार हैं। वहीं दूसरी ओर दाउद ने 'गेल तूफान' की भी उम्मीद है। वेस्टइंडीज का भाव भी दोगुना कर हो गया है।

रोहित पर विराट से ज्यादा दांव

सट्टा बाजार में भारतीय स्टार विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं। इस लिस्ट में मौजूदा टूर्नामेंट में शतक लगा चुके क्रिस गेल पहले नंबर पर हैं। एक और हैरान करने वाली बात यह है कि सट्टा बाजार में पूरे टूर्नामेंट में सुपर फ्लॉप साबित हुए रोहित शर्मा पर विराट कोहली की तुलना में भी ज्यादा दांव लगा है, हालांकि आज रोहित अपने होम ग्राउंड पर खेलेंगे।

Trending news