वर्मा ने SC से सीलबंद लिफाफा लोढा समिति को देने का आग्रह किया
Advertisement

वर्मा ने SC से सीलबंद लिफाफा लोढा समिति को देने का आग्रह किया

अमान्य क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार ने आज उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर करके जस्टिस मुद्गल समिति की रिपोर्ट और सीलबंद लिफाफा जस्टिस लोढा समिति को देने का अनुरोध किया ।

नई दिल्ली : अमान्य क्रिकेट एसोसिएशन आफ बिहार ने आज उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर करके जस्टिस मुद्गल समिति की रिपोर्ट और सीलबंद लिफाफा जस्टिस लोढा समिति को देने का अनुरोध किया ।

आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले में याचिका दायर करने वाले संघ के सचिव आदित्य वर्मा ने उच्चतम न्यायालय से जस्टिस मुद्गल समिति की पहली रिपोर्ट और पूरी तीसरी रिपोर्ट जस्टिस लोढा समिति को देने की अपील की है ।

जस्टिस मुद्गल समिति ने सीलबंद लिफाफे में 13 व्यक्तियों के खिलाफ आरोपों का जिक्र किया है । समिति ने हालांकि साफ तौर पर कहा कि ये सिर्फ आरोप हैं जो साबित नहीं हुए । यह रिपोर्ट इसलिये सीलबंद लिफाफे में दी गई ताकि किसी बेकसूर की छवि खराब न हो ।

जस्टिस मुद्गल समिति के अनुसार सीलबंद लिफाफे में दी गई रिपोर्ट में उल्लिखित इन आरोपों की जांच की जानी चाहिये । इसके बाद तीसरी रिपोर्ट के एक हिस्से में श्रीनिवासन समेत 13 व्यक्तियों के खिलाफ जांच का ब्यौरा न्यायालय के समक्ष रखा गया ।

Trending news