विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow1268568

विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ उनके घर में घरेलू कामकाज करने वाली महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मुंबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ उनके घर में घरेलू कामकाज करने वाली महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

बांद्रा पुलिस ने घरेलू सहायिका की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। घरेलू सहायिका ने आरोप लगाया कि ये दंपत्ति उन्हें पर्याप्त वेतन नहीं देता और जब वह पैसे मांगती है तो उसके साथ बदसलूकी की जाती है।

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता धनंजय कुलकर्णी ने बताया, ‘कल एक महिला सोनी सारसल (30 साल) ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि वे उसे घर वापस नहीं जाने दे रहे और जब उसने उनसे वेतन मांगा तो गलत तरीके से उसे तीन दिन तक रोका गया।’ 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में बांद्रा पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि महिला के बयान का अध्ययन करने के बाद वे कांबली और उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।

जब यह पूछा गया कि क्या इस दंपत्ति को समन जारी किया जाएगा तो अधिकारी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Trending news