VIDEO : रांची टेस्ट के पहले दिन भारत के लिए बुरी खबर, चोटिल हो मैदान से बाहर हुए विराट
Advertisement
trendingNow1321300

VIDEO : रांची टेस्ट के पहले दिन भारत के लिए बुरी खबर, चोटिल हो मैदान से बाहर हुए विराट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आ गई है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के 39वें ओवर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं.

 विराट की जगह अभिनव मुकुंद सब्सटिट्यूट फील्डर की भूमिका में हैं. (Still Grab)

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आ गई है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के 39वें ओवर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं.

गेंदबाद रविंद्र जडेजा की पहली गेंद पर हैंडस्कॉंब ने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला, जिसे रोकने के लिए विराट कोहली गेंद के पीछे भागे. आखिर में गेंद को रोकने की कोशिश में विराट कोहली ने एक बेहतरीन डाइव लगाई और गेंद को बाउंड्री पार जाने से रोका, लेकिन इस दौरान उनकी उंगलिया मैदान पर कहीं फंस गई और उनके कंधे में इससे चोट आ गई.

इसके बाद मैदान पर फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया, जिसने उनकी जांच की. फिर फिजियोथेरेपिस्ट की सलाह पर विराट तुंरत मैदान से बाहर चले गए. विराट की जगह अभिनव मुकुंद सब्सटिट्यूट फील्डर की भूमिका में हैं.

विराट के जाने के बाद अजिंक्ये रहाणे मैदान पर टीम इंडिया की बागडोर संभाल रहे है. मैदान से जाने के बाद विराट कोहली को उपचार दिया गया. बीच-बीच में वे टीवी की स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. 
विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है.

Trending news