Loan: इस बैंक ने दी खुशखबरी, अब इन लोन पर नहीं लगेगी Processing Fee, लोगों की बल्ले-बल्ले
Advertisement

Loan: इस बैंक ने दी खुशखबरी, अब इन लोन पर नहीं लगेगी Processing Fee, लोगों की बल्ले-बल्ले

Bank Loan: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने एक बयान में कहा कि नई दरें 14 अगस्त से प्रभावी हैं. बैंक ने कहा कि कम ब्याज दरों और प्रोसेसिंग फीस में छूट के दोहरे लाभ से ग्राहकों को वित्तीय बोझ कम करने में मदद मिलेगी. ऐसे में ग्राहकों को भी बैंक की ओर से लोन लेने के लिए आकर्षित किया जाएगा.

Loan: इस बैंक ने दी खुशखबरी, अब इन लोन पर नहीं लगेगी Processing Fee, लोगों की बल्ले-बल्ले

Bank of Maharashtra: लोन लेने की जरूरत कभी भी पड़ सकती है. हालांकि बैंकों से अगर लोन लिया जाता है तो बैंक प्रोसेसिंग फीस भी वसूल करते हैं. हालांकि अब एक बैंक ने प्रोसेसिंग फीस माफ करने का ऐलान किया है. इससे लोन लेने वाले ग्राहकों को थोड़ी राहत मिलने की उम्मीद है. दरअसल, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही ब्याज दर में भी कटौती किए जाने की घोषणा की गई है.

बैंक ऑफ महाराष्ट्र
सरकारी स्वामित्व वाले बैंक ऑफ महाराष्ट्र (बीओएम) ने होम और कार लोन पर ब्याज दर में 0.20 प्रतिशत तक की कटौती की. इसके अलावा बैंक ने प्रोसेसिंग फीस को माफ करने की घोषणा भी की. इस कटौती के साथ होम लोन अब मौजूदा 8.60 प्रतिशत की जगह 8.50 प्रतिशत पर उपलब्ध होगा. दूसरी ओर कार लोन को 0.20 प्रतिशत सस्ता कर 8.70 प्रतिशत कर दिया गया है.

नई दरें इस तारीख से होंगी प्रभावी
बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने एक बयान में कहा कि नई दरें 14 अगस्त से प्रभावी हैं. बैंक ने कहा कि कम ब्याज दरों और प्रोसेसिंग फीस में छूट के दोहरे लाभ से ग्राहकों को वित्तीय बोझ कम करने में मदद मिलेगी. ऐसे में ग्राहकों को भी बैंक की ओर से लोन लेने के लिए आकर्षित किया जाएगा. वहीं पिछले एक साल में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के शेयर के दाम में भी तेजी देखने को मिली है.

इतना है शेयर का दाम
बैंक ऑफ महाराष्ट्र के शेयर का भाव 11 अगस्त को एनएसई पर 37.65 रुपये के भाव पर बंद हुआ. बैंक के शेयर का एनएसई पर 52 वीक हाई 38.80 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 16.90 रुपये है. 11 अगस्त को ही शेयर ने अपना 52 वीक हाई प्राइज छूआ है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news