Airtel Feature: क्या है एयरटेल का Smart Missed Call Alert फीचर, जानिए कैसे है आपके काम का
Advertisement
trendingNow11217239

Airtel Feature: क्या है एयरटेल का Smart Missed Call Alert फीचर, जानिए कैसे है आपके काम का

Airtel Feature: एयरटेल यह स्मार्ट मिस्ड कॉल फीचर सभी को दे रहा है, भले ही आप प्रीपेड या पोस्टपेड यूजर हों. ध्यान रखें कि यह फीचर उन लोगों के लिए काम करेगा जिनके पास एक्टिव वॉयस कॉलिंग कनेक्शन है.

Airtel Feature: क्या है एयरटेल का Smart Missed Call Alert फीचर, जानिए कैसे है आपके काम का

Airtel Latest Feature: भारती एयरटेल ने आखिरकार अपने ग्राहकों के लिए 'स्मार्ट मिस्ड कॉल अलर्ट' फीचर पेश किया है, जिसे बहुत से लोग सराहेंगे. Reliance Jio यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल काफी समय से कर रहे हैं. यह एक बेहतरीन फीचर है और लोगों को मिस्ड कॉल के बारे में तब पता चलेगा जब उनका सिम नेटवर्क कवरेज से बाहर हो जाएगा.

ऐसा भी टाइम होता है जब आप रीच से बाहर हो जाते हैं और एक जरूरी कॉल से चूक जाते हैं. तो, इस सुविधा के साथ, एयरटेल यूजर्स को अब किसी भी मिस्ड कॉल के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. एयरटेल यूजर्स को अलर्ट करने के लिए एसएमएस नहीं भेजेगा. आपको कंपनी के एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा और मिस्ड कॉल अलर्ट सेक्शन में किसी भी अपडेट के लिए चेक करना होगा.

एयरटेल यह स्मार्ट मिस्ड कॉल फीचर सभी को दे रहा है, भले ही आप प्रीपेड या पोस्टपेड यूजर हों. ध्यान रखें कि यह फीचर उन लोगों के लिए काम करेगा जिनके पास एक्टिव वॉयस कॉलिंग कनेक्शन है, भले ही उन्होंने कोई भी प्लान खरीदा हो.

Samsung, Xiaomi, Realme के ये चकाचक स्मार्टफोन आते हैं 20000 रुपये से भी कम में, फीचर्स ऐसे कि दिल बोले मेरे हो जाओ

यह कोई नया फीचर नहीं है और रिलायंस जियो द्वारा अपने ग्राहकों को पहले ही पेश किया जा चुका है. जियो की मिस्ड कॉल अलर्ट सर्विस भी लोगों को उनके फोन के नेटवर्क कवरेज क्षेत्र से बाहर होने पर प्राप्त होने वाली कॉल्स के बारे में जानकारी देती है, लेकिन, इंप्लीमेंटेशन एयरटेल से बेहतर है.

Mobile Recharge Plan: इस रिचार्ज प्लान ने मार्केट में मचा दिया गदर, 3 रुपये में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग!

इसलिए, यदि आपका स्मार्टफोन स्विच ऑफ या कवरेज क्षेत्र से बाहर है, और कोई आपको कॉल करता है, तो आपको कॉल या मैसेज नहीं मिलेगा, लेकिन, आपको कॉल के बारे में तब पता चलता है जब आप फोन पर स्विच करते हैं और जब आप एक एसएमएस के माध्यम से नेटवर्क क्षेत्र में वापस आते हैं, जो हर बार नेटवर्क में फिर से प्रवेश करने पर मिस्ड कॉल चेक करने के लिए ऐप पर जाने से अधिक सुविधाजनक है. क्षेत्र. यह सुविधा तब भी काम करती है जब ग्राहक अंतरराष्ट्रीय या राष्ट्रीय रोमिंग पर हो.

लाइव टीवी

Trending news