BSNL यूजर्स के लिए Good News, 151 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी, अब इतने दिन इंटरनेट का कर पाएंगे इस्तेमाल
Advertisement

BSNL यूजर्स के लिए Good News, 151 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ी, अब इतने दिन इंटरनेट का कर पाएंगे इस्तेमाल

BSNL Increase Prepaid Plan Validaity: बीएसएनएल ने अपने लोकप्रिय Rs 151 प्रीपेड प्लान की वैधता फिर से बढ़ा दी है. बीएसएनएल का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अब 151 रुपये में ही ज्यादा दिनों के लिए कॉलिंग, एसएमएस और इंटरनेट सुविधा का लाभ ले पाएंगे. 

BSNL

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आई है. देश में इसके यूजर्स करोड़ों की संख्या में हैं. यह कंपनी अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले सस्ते डाटा प्लान उपलब्ध कराती है. अब बीएसएनएल ने अपने लोकप्रिय Rs 151 प्रीपेड प्लान की वैधता फिर से बढ़ा दी है. बीएसएनएल का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अब 151 रुपये में ही ज्यादा दिनों के लिए कॉलिंग, एसएमएस और इंटरनेट सुविधा का लाभ ले पाएंगे. आइए आपको बताते हैं कंपनी द्वारा इस प्लान की वैधता कितने दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक महामारी के दौरान घर से काम करने वालों के लिए डाटा बूस्टर के रूप में इसे शुरू किया गया था. साल 2022 में इस प्लान की वैधता कम कर दी गई थी. तब इसकी वैलिडिटी 30 दिन से घटाकर 28 दिन कर दी गई थी. अब बीएसएनएल ने एक बार फिर इस प्लान की वैधता में इजाफा किया है. कंपनी द्वारा इस प्लान की वैधता में 2 दिन की बढ़ोत्तरी की गई है. यूजर्स अब फिर पहले की तरह 30 दिनों तक इस प्लान का लाभ ले पाएंगे. 

आइए देखें बदलाव के बाद इस प्रीपेड प्लान के क्या फायदे हैं

1. 30 दिन की वैधता
Rs 151 प्लान अब पूरे 30 दिन का वैधता प्रदान करता है, जिससे प्रतिदिन का खर्च भी कम होकर Rs 5.033 हो जाता है.

2. 40GB डाटा
इस प्लान के तहत यूजर्स को पहले की तरह ही 40GB डाटा मिलता है. यूजर्स इसका इस्तेमाल इंटरनेट सर्फिंग के लिए कर सकते हैं.

3. Zing सब्सक्रिप्शन
इस प्लान के साथ यूजर्स को फ्री में Zing सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

4. फ्लैक्सिबिलिटी 
यह एक डाटा वाउचर है. इसलिए आपके पास इसे एक बार में या अलग-अलग समय पर इस्तेमाल करने की फ्लैक्सिबिलिटी है. अगर आप हर रोज सिर्फ 1GB या 2GB डाटा के साथ सीमित नहीं रहना चाहते तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है. 

जानकारी के मुताबिक यह बदलाव अभी सभी सर्किल में लागू नहीं हुए हैं. यह बदलाव अभी तमिल नाडू सर्किल के यूजर्स के लिए लागू हुए हैं. छत्तीसगढ़ में अभी भी यह प्लान 28 दिन की वैधता के साथ ही मिलता है.

Trending news