इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे लेकिन डाटा नहीं होगा खत्म! BSNL का ये प्लान है धुआंधार
Advertisement

इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे लेकिन डाटा नहीं होगा खत्म! BSNL का ये प्लान है धुआंधार

BSNL Broadband: अगर आप ज्यादा इंटरनेट खर्च करते हैं तो आपके लिए बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड के साथ जुड़ने का अच्छा मौक़ा है क्योंकि इसमें एक ऐसा प्लान है जो बेहतरीन बेनिफिट्स दे रहा है जिसके बारे में आपको जानना चाहिए.

इंटरनेट चलाते-चलाते थक जाएंगे लेकिन डाटा नहीं होगा खत्म! BSNL का ये प्लान है धुआंधार

High Speed Data: Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को दबाकर डाटा चलाने की सहूलियत देता है, यूजर्स जब चाहें तब डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं वो भी बिना डाटा खत्म होने की टेंशन के बगैर, अगर आप भी BSNL के यूजर हैं या फिर बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ जुड़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन प्लान लेकर आए हैं जो आपको ना सिर्फ पसंद आएगा बल्कि ये किफायती भी है जिसकी वजह से इसमें स्विच करना बेहद ही आसान है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है बीएसएनएल का ये प्लान जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है यह प्लान और कितनी है कीमत

हम आज आपके लिए बीएसएनएल का जो प्लान लेकर आए हैं उसकी कीमत महज 775 रुपये है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस प्लान में आपको बीएसएनल भारत फाइबर की तरफ से 75 दिन के लिए सर्विस दी जाएगी और यह एक प्रमोशनल ऑफर है. ऐसे में इस ऑफर को लिमिटेड पीरियड में ही परचेस किया जा सकता है. अगर आप इस प्लान को एक्टिव करना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ 14 जनवरी 2023 तक का ही समय है.

कौन से बेनिफिट्स है इस प्लान में शामिल

अगर बात करें खासियत की तो इस प्लान में वैसे तो कई सारी खासियत है लेकिन इसमें यूजर्स को हर महीने 2 टीबी डाटा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल ग्राहक हाई स्पीड में कर सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि यह डाटा खत्म होने के बाद क्या होगा तो बता दें कि डाटा खत्म होने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे क्योंकि यह अनलिमिटेड रहेगा लेकिन इसकी स्पीड 10 एमबीपीएस कर दी जाएगी. स्पीड में कमी जरूर की जाएगी लेकिन आप अच्छी तरह से फिर भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान के बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो गए हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि आपको इस प्लान के साथ कई फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे जिनमें सोनीलिव के साथ ही जी5 और वूट जैसे कई प्लेटफार्म शामिल है जिन्हें यूजर्स पैसे देकर खरीदते हैं लेकिन इस प्लान के साथ आपको यह फ्री मिलेगा.

Trending news