BSNL का ये रिचार्ज देता है पूरे 90 दिन की वैलिडिटी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement

BSNL का ये रिचार्ज देता है पूरे 90 दिन की वैलिडिटी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

BSNL Recharge: यह रिचार्ज प्लान ऐसे लोगों के लिए बेस्ट है जो इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ काफी कम कॉलिंग करते हैं लेकिन उन्हें वैलिडिटी लंबी चाहिए होती है ऐसे में यह प्लान बेस्ट साबित होता है.

BSNL का ये रिचार्ज देता है पूरे 90 दिन की वैलिडिटी, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

Recharge Plan Offer: कई बार स्मार्टफोन चलाने वाले ग्राहक ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ थोड़ी बहुत कॉलिंग करते हैं और कई बार तो दिन में एक बार भी कॉलिंग नहीं करते हैं ऐसे में अगर कोई महंगा रिचार्ज प्लान एक्टिव करवा लिया जाए तो वह बेकार हो जाएगा. हालांकि ज्यादातर लोगों को लंबी वैलिडिटी जरूर चाहिए होती है फिर चाहे वे इंटरनेट का इस्तेमाल करें या ना करें, कॉलिंग का इस्तेमाल करें या ना करें. ऐसे ही लोगों के हजारों रुपए बचाने के लिए बीएसएनल एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो इतना के फायदे है क्या अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इसमें मिलने वाली वैलिडिटी. यह वैलिडिटी कितनी ज्यादा है कि आप इतने सस्ते रिचार्ज प्लान से यह उम्मीद नहीं लगा सकते हैं. अगर आप भी सिर्फ लंबी वैलिडिटी के लिए एक रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आज हम आपको बीएसएनल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

कौन सा है रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल देश का एक सरकारी ब्रांड है जो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए रिचार्ज प्लान ऑफर करता है. आज मैं आपसे जिस रिचार्ज के बारे में बात कर रहे हैं उसकी कीमत महज ₹22 है. अब आप खुद ही सोच लीजिए कि ₹22 में आखिर आपको क्या मिल सकता है. अगर आपको लग रहा है कि इतनी कम रकम में कोई भी बेनिफिट नहीं मिलेगा तो आप गलत है. दरअसल इस रिचार्ज प्लान में उन लोगों की जरूरत का खास ख्याल रखा गया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ उन्हें हर रोज ज्यादा कॉलिंग भी नहीं करनी होती है.

कौन से बेनिफिट्स है शामिल

अगर आप बीएसएनल के ₹22 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि इसका सबसे बड़ा बेनिफिट है इसमें मिलने वाली वैलिडिटी, 90 दिन यानी 3 महीने के लिए ऑफर की जाती. महंगे महंगे प्लांस में भी 90 दिन की वैलिडिटी बड़ी मुश्किल से ऑफर की जाती है लेकिन इस ₹22 के रिचार्ज प्लान में आपको पूरे 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर की गई है. अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर रुक जाता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस सस्ते रिचार्ज प्लान में एक और बड़ा बेनिफिट शामिल है और वह है इसका कॉल रेट जो लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए 30 पैसे प्रति मिनट है. आप भी अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

Trending news