BSNL के इस Plan ने उड़ाए Jio-Airtel के होश! 150 दिन की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा; कीमत भी कम
Advertisement

BSNL के इस Plan ने उड़ाए Jio-Airtel के होश! 150 दिन की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा; कीमत भी कम

BSNL ने अपने 397 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किए हैं. इस बार में वैलिडिटी और अन्य बेनिफिट्स को बदल डाला है. इस प्लान में अब 150 दिन की वैलिडिटी मिलती है और रोज 2GB डेटा ऑफर किया जाता है. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलते हैं...

 

BSNL के इस Plan ने उड़ाए Jio-Airtel के होश! 150 दिन की वैलिडिटी और रोज 2GB डेटा; कीमत भी कम

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) के पास कई आकर्षक प्रीपेड प्लान्स हैं, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने का वादा करते हैं. इसके पास एक ऐसा प्लान है, जिसमें 150 दिन की वैलिडिटी मिलती है. यह कोई नया प्लान नहीं है, लेकिन इसको रिवाइज किया गया है. अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चुनते हैं तो इस प्लान के बारे में जानते होंगे. अगर आप सेकंडरी सिम का इस्तेमाल करते हैं तो चाहते हैं वैलिडिटी बने रहे तो इस प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलते हैं...

BSNL Rs 397 prepaid Plan

जैसा कि आपको ऊपर बताया गया है कि BSNL का 397 रुपये वाला प्लान नया नहीं है. लेकिन इसके बेनिफिट्स में कुछ बदलाव किए गए हैं. इस प्लान को अब थोड़ा महंगा कर दिया गया है. यह प्लान 150 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. पहले यह प्लान 180 दिन के लिए आथा. इसमें ग्राहकों को 60 दिन के लिए रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते थे. अब यह सारे फायदे सिर्फ 30 दिन के लिए दिए जाएंगे.

क्या हुए बदलाव

बता दें, यह प्लान सिर्फ उनके लिए हैं जो लंबी वैलिडिटी चाहते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 150 दिन की है. शुरुआती 30 दिन में बेनिफिट्स खत्म हो जाएंगे. उसके बाद वैलिडिटी ऑन रहेगी. ऐसे में यह प्लान उन यूजर्स के लिए जो अपनी सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं. इतने दिनों के दौरान आउटगोइंग चालू रहेगी. सेकंडरी सिम वालों के लिए यह प्लान काफी शानदार है. 

अगर आप प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स से कोई प्लान चुनते हैं तो कीमत काफी ज्यादा होगी. वहीं इसकी कीमत काफी कम है. इस प्लान में अच्छी बात यह है कि जब आपको लगे कि वॉयस कॉलिंग की जरूरत है तो आप अपने हिसाब से रिचार्ज करा सकते हैं.

Trending news