आ गया iPhone 15 नई डिजाइन में! पीछे बना है Alien, कीमत सुनकर कहेंगे- इतने में तो कार खरीद लें...
Advertisement
trendingNow11919148

आ गया iPhone 15 नई डिजाइन में! पीछे बना है Alien, कीमत सुनकर कहेंगे- इतने में तो कार खरीद लें...

Caviar ने iPhone 15 Pro और Pro Max का UFO collection लॉन्च किया है. तीन डिजाइन पेश किए गए हैं, जिसमें एलियन, एस्ट्रल और स्टारशिप शामिल है. आइए जानते हैं तीनों मॉडल्स की कीमत और फीचर्स के बारे में...

 

आ गया iPhone 15 नई डिजाइन में! पीछे बना है Alien, कीमत सुनकर कहेंगे- इतने में तो कार खरीद लें...

कैवियार ने बाहरी अंतरिक्ष से प्रेरित आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल के एक नए संग्रह की घोषणा की है. संग्रह में तीन डिजाइन हैं: एलियन, एस्ट्रल और स्टारशिप. एलियन एडिशन में एक टाइटेनियम केस है जिस पर प्रीडेटर की एक स्टाइलिश इमेज है. पीछे की तरफ मर्चिसन उल्कापिंड के टुकड़े भी शामिल हैं, जो 7 अरब साल पुराना है और इसमें जीवन के निर्माण खंड शामिल हैं.

एस्ट्रल डिजाइन

कैवियार ने अपने यूएफओ संग्रह में आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स के लिए एक विशेष एस्ट्रल डिजाइन पेश किया है. इस एडीशन में एक टाइटेनियम केस है जिसमें मिल्की वे गैलेक्सी की एक स्टाइलिश इमेज है. केस पर चंद्रमा, मंगल और म्यूओनिओलुस्टा Meteorite के टुकड़े भी शामिल हैं. म्यूओनिओलुस्टा उल्कापिंड को 1906 में स्वीडन में पाया गया था.

स्टारशिप डिजाइन

कैवियार ने अपने यूएफओ संग्रह में आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स के लिए एक विशेष स्टारशिप डिजाइन पेश किया है. इस एडीशन में एक टाइटेनियम केस है जिसमें एक भविष्यवादी अंतरिक्ष यान की छवि है. केस स्टार वार्स के स्टार डिस्ट्रॉयर से प्रेरित है, लेकिन शायद रॉयल्टी से बचने के लिए, इसे केवल 'भविष्यवादी अंतरिक्ष यान' के रूप में जाना जाता है.

कुछ ही यूनिट्स की गईं तैयार

केस वायरलेस चार्जिंग या मैगसेफ के साथ संगत नहीं है. कलेक्शन में 3 डिजाइन आए हैं. एलियन डिजाइन की 15 यूनिट्स तैयार की गई हैं, एस्ट्रल डिजाइन में 24 यूनिट्स और स्टारशिप डिजाइन की 99 यूनिट्स तैयार की गई हैं.

कीमत भी ज्यादा

ये संस्करण एक अनोखे और शानदार रूप देते हैं, लेकिन कीमतें बहुत अधिक हैं. एलियन डिजाइन की कीमत $9,000 (करीब 7 लाख रुपये) है, जो मानक iPhone 15 Pro Max की कीमत से तीन गुना अधिक है.

Trending news