बेस ऐसा जो घर को बना देगा पार्टी प्लेस! ना चाहते हुए भी थिरकने लगेंगे आपके कदम
Advertisement
trendingNow11542618

बेस ऐसा जो घर को बना देगा पार्टी प्लेस! ना चाहते हुए भी थिरकने लगेंगे आपके कदम

Bluetooth Speaker: अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं और आपको कम बजट में एक धाकड़ बेस वाला प्रोडक्ट चाहिए तो ये नया लॉन्च हुआ ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. 

बेस ऐसा जो घर को बना देगा पार्टी प्लेस! ना चाहते हुए भी थिरकने लगेंगे आपके कदम

Tower Speaker: Elista ने भारत में अपने सिंगल-टॉवर स्पीकर ELS-ST6500AUFB के लॉन्च की घोषणा कर दी है. Elista ELS-ST6500AUFB स्पीकर अपने जोरदार और क्रिस्प साउंड आउटपुट के साथ किसी भी पार्टी में जान डाल सकता है. अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से ये बेहद ही खास है जो किसी भी बोरिंग पार्टी में भी जान डालने की क्षमता रखता है. ये स्पीकर असाधारण 65 वाट आउटपुट और मल्टीकलर्ड लाइट्स के साथ आता है. 

Features and Specs

Elista ELS-ST6500AUFB स्मार्ट टीवी, सीडी/डीवीडी प्लेयर, टैबलेट और मोबाइल फोन के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है. वॉल्यूम, बेस और ट्रेबल को नियंत्रित करने के लिए स्पीकर के किनारे इंटरफ़ेस का उपयोग किया जा सकता है. Elista ELS-ST6500AUFB भी एक पूरी तरह कार्यात्मक रिमोट के साथ आता है जो हवा की तरह काम करता है. BassXpert द्वारा संचालित, इस स्पीकर को विशेष रूप से संगीत प्रेमियों के लिए बनाया गया है. 

एलिस्ता के शक्तिशाली और स्टाइलिश दिखने वाले स्पीकर उपभोक्ताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इसके ELS ST 8000 और ELS ST-8000 मिनी सिंगल टावर स्पीकर और इसके TT14000 ट्विन टावर स्पीकर ने उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है और ELS-ST6500AUFB के साथ, कंपनी उपभोक्ताओं को एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करना चाहती है.

प्रीमियम दिखने वाला एलिस्टा ELS-ST6500AUFB शानदार साउंड क्वालिटी प्रदान करता है और 3,999 रुपये की बेस्ट-बाय कीमत के साथ आता है. यह रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन भी उपलब्ध होगा. Elista ELS-ST6500AUFB एक साल की वारंटी के साथ आता है.

Trending news