Flipkart का लूट Offer: सिर्फ 19,000 में मिल रहा 43 हजार वाला धाकड़ iPhone मॉडल
Advertisement
trendingNow11395911

Flipkart का लूट Offer: सिर्फ 19,000 में मिल रहा 43 हजार वाला धाकड़ iPhone मॉडल

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए इस दिवाली काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है जिसमें बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ ही कार्ड ऑफर्स भी शामिल है. खास बात यह है कि इस डिस्काउंट ऑफर में फ्लिपकार्ट में आईफोन को भी शामिल किया है और इसकी खरीद इतनी कम कीमत पर की जा सकती है जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है.

 

Flipkart का लूट Offer: सिर्फ 19,000 में मिल रहा 43 हजार वाला धाकड़ iPhone मॉडल

iPhone Discount Offer: Flipkart पर ग्राहकों के लिए दिवाली सेल शुरू की गई है जिसमें होम अप्लायंसेज से लेकर स्मार्ट गैजेट्स तक पर तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. इस सेल में ग्राहक खरीदारी करके हजारों रुपये बचा सकते हैं. सबसे जरूरी बात ये है कि इस सेल में आईफोन को भी शामिल किया गया है ऐसे में आईफोन लवर्स के लिए यह मौका बेहद ही खास है. अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं कि कौन से मॉडल पर सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसे कितनी कीमत पर खरीद सकते हैं.

आईफोन के इस मॉडल पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट 

आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 11 के 64GB मॉडल पर सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस मॉडल की कीमत वैसे तो ₹43990 है लेकिन इसे सिर्फ ₹35990 में लिस्ट किया गया है. हालांकि आपको अगर यह कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि इसे और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है जिससे बचत काफी ज्यादा बढ़ जाएगी.

एक्सचेंज बोनस का लिया जा सकता है लाभ

जैसा कि हमने आपको बताया है कि एप्पल आईफोन 11 के 64GB मॉडल को ₹35990 में लिस्ट किया गया है लेकिन ग्राहक चाहे तो इसकी कीमत पर ₹16900 का भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो कि एक्सचेंज बोनस के तहत दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इस आईफोन मॉडल को सिर्फ ₹19000 में खरीद पाएंगे जो कि एक तगड़ी बचत है और इतनी भारी बचत होने के बाद ग्राहकों की चांदी हो जाएगी.

अगर बात करें इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्पले मिलता है साथ ही इसमें 12+12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और साथ ही 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. साथ ही इसमें A13 बायोनिक चिप प्रोसेसर दिया जाता है.

Trending news