Voltas 1.5 Ton AC मिल रहा आधी कीमत पर, फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12180760

Voltas 1.5 Ton AC मिल रहा आधी कीमत पर, फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट

AC Discount: इस एयर कंडीशनर को 3 Star BEE Rating 2019 रेटिंग मिली हुई है, ऐसे में ये बिजली की काफी बचत करता है.

Voltas 1.5 Ton AC मिल रहा आधी कीमत पर, फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट

Voltas Split AC: गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है और अभी से ही तेज धूप से लोगों को परेशानी होने लगी है. काफी सारे लोगों ने एयर कंडीशनर्स का भी इस्तेमाल शुरू कर दिया है. गर्मियों में आम पंखे और कूलर के मुकाबले एसी ज्यादा कारगर होता है. अगर आप इस सीजन में एक नया एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसा ऑप्शन बताने जा रहे हैं जिसपर काफी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. दरअसल ये Voltas का 1.5 टन का स्प्लिट एसी है. चलिए जानते हैं इसकी खरीद पर कितनी बचत की जा सकती है. 

Voltas 1.5 Ton Split AC कीमत 

सबसे पहले की कीमत की बात कर लेते हैं. Voltas 1.5 Ton Split AC को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर यह स्प्लिट एसी किफायती दाम में मिल रहा है. इस एसी की कीमत 64,990 रुपये लेकिन इस पर 50% की भारी छूट मिल रही है. डिस्काउंट में बाद आप इस एसी को 31,900 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही बैंक ऑफर्स का इस्तेमाल करके आप इस एसी को और सस्ते में खरीद सकते हैं.

fallback

Voltas 1.5 Ton Split AC फीचर्स

वोल्टास के इस एसी के साथ एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती है. यह स्प्लिट एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है और बिजली भी कम खर्च करता है. इसमें ऑटो रिस्टार्ट, स्लीप मोड समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसका मेंटेनेंस भी काफी आसान है. ये एयर कंडीशनर खरीदना आपके बजट में फिट हो सकता है और आपकी काफी बचत करवा सकता है. ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है. एयर कंडीशनर में ग्राहकों को Sleep Mode मिल जाता है जो अपने आप ही ये डिसाइड कर सकता है कि किस समय ट्रेम्प्रेचर क्या होना चाहिए. टेम्प्रेचर ऑटो एडजस्ट फीचर बेहद जोरदार है और आपकी काफी बचत करवा सकता है. 

Trending news