Nokia के इस Flip Phone से कर सकेंगे UPI पेमेंट, कीमत 5 हजार से कम और बैटरी चलेगी दिनों-दिन
Advertisement
trendingNow11898967

Nokia के इस Flip Phone से कर सकेंगे UPI पेमेंट, कीमत 5 हजार से कम और बैटरी चलेगी दिनों-दिन

HMD Global ने अपने Nokia 2660 Flip में UPI Scan और Pay फंक्शनैलिटी को जोड़ा है. इससे यूजर्स आसानी से यूपीआई पेमेंट कर सकेंगे. इसके अलावा फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी शानदार नजर आता है और कीमत भी 5 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Nokia के इस Flip Phone से कर सकेंगे UPI पेमेंट, कीमत 5 हजार से कम और बैटरी चलेगी दिनों-दिन

HMD Global ने घोषणा की है कि कंपनी ने Nokia 2660 Flip में UPI Scan और Pay फंक्शनैलिटी को जोड़ा है. इससे यूजर्स एक बटन दबाकर सुरक्षित और आसानी से डिजिटल ट्रांसेक्शन्स कर सकते हैं. इसके अलावा फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी शानदार नजर आता है और कीमत भी 5 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Nokia 2660 Flip UPI Scan & Pay

यह फीचर पहले से ही कई नोकिया फीचर फोन (नोकिया 110 2जी फोन) में उपलब्ध है. इस अपडेट के साथ, Nokia 2660 Flip यूजर्स अब बिना किसी ऐप को डाउनलोड किए या इंटरनेट कनेक्शन के बिना UPI पेमेंट कर सकते हैं. बस अपने फोन के कैमरे से QR कोड को स्कैन करें और पेमेंट करें.

Nokia 2660 Flip Specs

कंपनी ने Nokia 2660 Flip फोन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया था, जिसमें 2.8-इंच का डिस्प्ले, 1.3MP का कैमरा है. कंपनी ने हाल ही में इसको दो नए कलर (पॉप पिंक और लश ग्रीन) में भी पेश किया है. 

फोन में एक बड़ा, 2.8-इंच डिस्प्ले है. फोन में एक आपातकालीन बटन भी है जो आपको आपातकालीन स्थिति में पहले से सहेजे गए पांच संपर्कों पर तुरंत कॉल करने की अनुमति देता है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में डुअल 4G सिम कार्ड और VoLTE की सुविधा है. फोन में रिमूवेबल 1450mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर कई दिनों तक चल सकती है.

Nokia 2660 Flip Price In India

स्टोरेज स्पेस को बढ़ाने के लिए, आप फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं. यह फोन सीरीज 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. Nokia 2660 Flip में एक VGA कैमरा और FM रेडियो सपोर्ट भी उपलब्ध है. आप इसे भारत में अमेजन और अन्य ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं और इसकी कीमत 4,499 रुपये है.

Trending news