आउटडोर में Party करने का है प्लान? 360 डिग्री ऑडियो आएगा बड़े काम
Advertisement
trendingNow11588863

आउटडोर में Party करने का है प्लान? 360 डिग्री ऑडियो आएगा बड़े काम

LG Speaker: 360 डिग्री म्यूजिक: कई पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स आपको एक ही डायरेक्शन में म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं, हालांकि इस ऑप्शन के साथ आपको ऐसी कोई भी समस्या नहीं पेश आएगी. 

आउटडोर में Party करने का है प्लान? 360 डिग्री ऑडियो आएगा बड़े काम

LG Speaker: अगर आप अपने घर के अंदर या घर के बाहर पार्टी करना चाहते हैं तो आपको म्यूजिक की भी जरूरत पड़ेगी, हालांकि ज्यादातर ब्लूटूथ स्पीकर आपको एक ही डायरेक्शन वाले म्यूजिक का एक्सपीरियंस देते हैं. अगर पार्टी में ज्यादा लोग मौजूद हों और हर शख्स तक म्यूजिक ना पहुंच रहा हो तो ये भी एक बड़ी समस्या है. दरअसल सिंगल डायरेक्शन में म्यूजिक ट्रांसमिट करने वाले स्पीकर्स के साथ ये समस्या आम है. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो मार्केट में एक ऐसा प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर मौजूद है जो आपको बहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस करवाता है. ये ब्लूटूथ स्पीकर है LG XBOOM 360 Portable Bluetooth Speaker. इसकी ऑडियो क्वॉलिटी भी जोरदार है साथ ही साथ ये पार्टी का मूड बना देता है. इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी ऑफर की गई है जो आपको काफी पसंद आएगी. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

क्यों है दूसरे स्पीकर्स से अलग 

एलजी के इस पोर्टेबल स्पीकर में ग्राहकों को एक बेहतरीन एंबिएंट लाइटिंग देखने को मिल जाती है. इस एंबिएंट लाइटिंग की बदौलत पार्टी में जान आ जाती है क्योंकि यह ठीक उसी तरह से लगता है जिस तरह से आप किसी डिस्को में जाते हैं और उस दौरान पार्टी लाइट्स जलती रहती हैं. इतना ही नहीं ब्लूटूथ स्पीकर में ओमनीडायरेक्शनल साउंड दिया जाता है. इस खासियत की बदौलत यह हर डायरेक्शन में एक ही जैसा म्यूजिक ट्रांसमिट करता है. चाहे आप दूर बैठे हो या फिर पास आपको हर एंगल से हर डायरेक्शन में एक ही तरह का म्यूजिक सुनाई देगा ऐसा नहीं होगा कि दूर बैठा व्यक्ति म्यूजिक को ना सुन पाए.

ये पोर्टेबल स्पीकर अपने डिजाइन की वजह से भी खास है जिसकी वजह से ये दमदार ऑडियो जेनरेट करने में सक्षम है. इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को दो हिस्सों में बांटा गया है जिनमें नीचे वाला हिस्सा बेस डक्ट है जिससे म्यूजिक में जान आती है और धमाकेदार बेस का तड़का लगता है तो वही ऊपर वाले हिस्से में ट्विटर लगाए गए हैं जिनसे म्यूजिक और भी ज्यादा स्ट्रांग बन जाता है. इसके ऊपर वाले हिस्से में एक मेटल हैंडल और कंट्रोलर्स मिल जाते हैं साथ ही साथ आपको एक रबर ग्रिप भी मिल जाती है जो एक नेक्स्ट लेवल फील देती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news