JIO नहीं ये कंपनी भी ग्राहकों को देगी 2000 रुपए का कैशबैक, जानिए क्या है प्लान?
Advertisement

JIO नहीं ये कंपनी भी ग्राहकों को देगी 2000 रुपए का कैशबैक, जानिए क्या है प्लान?

रिलायंस जियो के बाद टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेलुलर ने भी एक शानदार कैशबैक ऑफर पेश किया है. यह ऑफर कोई भी 4G स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा.

कैशबैक ऑफर सभी तरह के 4G स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा.

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के बाद टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेलुलर ने भी एक शानदार कैशबैक ऑफर पेश किया है. यह ऑफर कोई भी 4G स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा. इस ऑफर में कोई भी 4G स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहक को 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर को सबसे पहले जनवरी में पेश किया गया था. हालांकि, तब यह केवल कॉर्बन के स्मार्टफोन खरीदने पर मिल रहा था. लेकिन, अब कंपनी ने इस कैशबैक ऑफर को सभी तरह के 4G स्मार्टफोन खरीदने पर लागू कर दिया है.

  1. रिलायंस जियो के बाद आइडिया ने कैशबैक ऑफर पेश किया
  2. कोई भी 4G स्मार्टफोन खरीदने पर 2000 रुपए का कैशबैक
  3. प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को मिलेगा ऑफर का फायदा

प्रीपेड-पोस्टपेड दोनों पर मिलेगा कैशबैक
यह ऑफर आइडिया सेलुलर के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. दोनों तरह के ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. प्रीपेड ग्राहकों को कैशबैक पाने के लिए पहले 18 महीने में कुल मिलाकर 3,000 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. 

क्या है शर्त
इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान 199 रुपए का है. 18 महीने में 3000 रुपए का रिचार्ज कराने के बाद आपको 750 रुपए का कैशबैक मिलेगा. बाकी का कैशबैक पाने के लिए आपको इस अवधि के बाद अगले 18 महीने में 3000 रुपए की वैल्यू का रिचार्ज कराना होगा. इसका मतलब है कि 5,000 रुपए के स्मार्टफोन के लिए आपको 36 महीने में 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये है शर्त
वहीं, पोस्टपेड यूजर्स को 36 महीने की अवधि के लिए 389 रुपये का कॉम्बो प्लान लेना होगा. इस प्लान में भी पहले आपको 750 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके बाद 1250 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

जियो ने भी दिया था ऑफर
रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर निकाला है. इस ऑफर का फायदा 44 महीने तक उठाया जा सकता है. दरअसल, रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कुछ स्मार्टफोन्स के पर 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है. यह कैशबैक रिचार्ज कूपन के तौर पर दिया जा रहा है. इन स्मार्टफोन्स पर यह ऑफर दिया जा रहा है. उनकी लिस्ट नीचे दी गई है. एक बार इन स्मार्टफोन्स में से कोई भी स्मार्टफोन लेने पर यूजर को 2200 रुपए के रिचार्ज वाउचर मिलेंगे. इस ऑफर में 50-50 रुपए के 44 वाउचर मिलेंगे. हर महीने रिचार्ज पर 1 वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Trending news