Jio Plans जो आपके लिए हैं बेस्ट! कम कीमत में पाएं धमाकेदार बेनिफिट्स, देखें List
Advertisement
trendingNow11403271

Jio Plans जो आपके लिए हैं बेस्ट! कम कीमत में पाएं धमाकेदार बेनिफिट्स, देखें List

5G India: भारत में 5G सर्विसेज लॉन्च की जा चुकी हैं और जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) ने इन्हें जारी भी कर दिया है. हम आपको जियो के बेस्ट प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं, जिनमें कम कीमत में ज्यादा फायदे मिल रहे हों..

Jio Plans जो आपके लिए हैं बेस्ट! कम कीमत में पाएं धमाकेदार बेनिफिट्स, देखें List

Jio Plans Price in India: 5G नेटवर्क के भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के तुरंत बाद रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपनी 5G सर्विसेज को जारी कर दिया था. आधिकारिक तौर पर इस बारे में लेकिन कोई जानकारी नहीं आई थी कि जियो के 5जी प्लान्स क्या हैं, इनकी कीमत कितनी होगी और इनमें क्या बेनिफिट्स दिए जाएंगे. अगर आप एक जियो यूजर हैं और आप 5G इस्तेमाल करने की सभी शर्तों पर खरे उतरते हैं तो हम इस खबर में आपको जियो के बेस्ट 5जी प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं. ये प्लान्स कम कीमत में कई सारे फायदे ऑफर कर रहे हैं, जिनमें ओटीटी एक्सेस (OTT Access) भी शामिल है..

पहले जानें क्या है Jio 5G Welcome Offer 

आपके फोन में अगर 5G कनेक्टिविटी आ गई है तो आप अपने आप ही जियो 5G वेलकम ऑफर (Jio 5G Welcome Offer) पर अपग्रेड कर दिए जाएंगे. इस ऑफर के तहत आप 1Gbps तक की स्पीड पर अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे. ध्यान रहे, इस प्लान का इस्तेमाल करने के लिए आपका ऐक्टिव बेस प्लान 239 रुपये या फिर उससे ज्यादा की कीमत का होना चाहिए. 

Jio Plans की लिस्ट 

जियो ने आधिकारिक तौर पर कोई 5G प्लान्स ऑफर नहीं किए हैं, इसलिए हम कंपनी के किफायती और कमाल के बेनिफिट्स वाले बेस्ट प्लान्स पर एक नजर डालते हैं. ये कमाल के ओटीटी बेनिफिट्स वाले पोस्टपेड प्लान्स हैं और जिनपर आपको फर्राटेदार डेटा स्पीड मिलेगी. इन प्लान्स की शुरुआत 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से होती है, फिर 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान आता है, एक प्लान 999 रुपये का भी है और लिस्ट के आखिरी प्लान की कीमत 1,499 रुपये है. इन प्लान्स में डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के 100 एसएमएस और नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

599 रुपये वाला प्लान एक एक्स्ट्रा सिम के साथ आता है, 999 रुपये वाला प्लान एक फैमिली प्लान है जिसमें तीन जियो सिम दिए जाते हैं और 1,499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में कुछ खास शहरों में इन्टरनैशनल कॉल्स का बेनिफिट भी ऑफर किया जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news