Jio 5G का बंपर धमाका! इन दो शहरों में जारी हुई 5G सर्विस, इस तरह पाएं अनलिमिटेड डेटा
Advertisement
trendingNow11435312

Jio 5G का बंपर धमाका! इन दो शहरों में जारी हुई 5G सर्विस, इस तरह पाएं अनलिमिटेड डेटा

Jio True 5G Offer को अब दो नए शहरों में जारी कर दिया गया है. आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनी ने दो नए शहरों में अपनी शानदार 5G सर्विस को रोलआउट किया है, आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

Jio 5G का बंपर धमाका! इन दो शहरों में जारी हुई 5G सर्विस, इस तरह पाएं अनलिमिटेड डेटा

Jio 5G Cities List Latest: रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की पहली प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी थी जिसने भारत के चुनिंदा देशों में 5G सर्विस को जारी किया था. बता दें कि अक्टूबर, 2022 के पहले हफ्ते में भारत में आधिकारिक तौर पर 5G सर्विस को लॉन्च किया गया था. जियो के बाद एयरटेल ने भी अपनी 5G सर्विस को जारी कर दिया था और दोनों कंपनियों ने यह कहा था कि वो धीरे-धीरे करके अपनी सर्विस को अलग-अलग शहरों में लॉन्च करेंगे. बता दें कि जियो ने नया कदम उठा लिया है और अब इस कंपनी ने अपनी 5G सर्विस को दो और शहरों में लॉन्च कर दिया है. आइए जानते हैं कि ये शहर कौन से हैं और यहां इस सर्विस को किस तरह यूज किया जा सकता है.. 

इन दो शहरों में जारी हुई Jio 5G सर्विस

अगर आप सोच रहे हैं कि जियो 5G (Jio 5G) की सर्विस को किन शहरों के लिए शुरू किया गया है तो आइए इस बारे में डिटेल में जानिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो ने अपनी 5G सर्विस को बेंगलुरू (Jio 5G Bengaluru) और हैदराबाद (Jio 5G Hyderabad) में लॉन्च कर दिया है. अब इन शहरों में भी Jio True 5G Offer वैलिड है. 

इस तरह उठायें अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा 

आपको बता दें कि आज यानी 10 नवंबर, 2022 से हैदराबाद और बेंगलुरू के जियो यूजर्स अपने शहरों में 5G नेटवर्क को एन्जॉय कर सकेंगे. इस सर्विस की स्पीड 1Gbps तक बताई जा रही है और यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer) के तहत अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी. बता दें कि इस सर्विस को मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा में पहले ही जारी किया जा चुका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news