ये है लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस Redmi Pad, जानिए क्या वाकई ये है राइट च्वाइस?
Advertisement
trendingNow11413409

ये है लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस Redmi Pad, जानिए क्या वाकई ये है राइट च्वाइस?

MediaTek Helio G99 Processor: पहली बार टैबलेट इस्तेमाल कर रहे यूजर्स के लिए खासतौर से डिजाइन किए गए इस स्टाइलिश टैबलेट में यूजर के रोजमर्रा के काम निबटाने के लिए बेहतरीन कन्फिगरेशन दी गई है.

ये है लेटेस्ट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस Redmi Pad, जानिए क्या वाकई ये है राइट च्वाइस?

Latest Redmi Pad: देश के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्राण्ड माने जाने वाले Xiaomi ने हाल ही में भारत में तेजी से बढ़ रहे टैबलेट बाजार में अपनी दस्तक दी है. शाओमी ने फैबलेस चिपसेट बनाने वाली दुनिया की चैथी सबसे बड़ी कंपनी मीडियाटेक के सहयोग से तैयार Redmi Pad को त्यौहारों के इस सीजन में बाजार में उतारा है. बीते 4 अक्टूबर को लांच हुए इस स्लीक और स्टाइलिश टैबलेट में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो यूजर्स को स्मूथ परफॉरमेंस, लांग बैटरी लाइफ, बेहतरीन ऑडियो-विजुअल, ब्राउजिंग, गेमिंग और ई-लर्निंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है. 

यंग जेनरेशन की जरूरतें 

ग्पंवउप ने इसे खासतौर पर यंग जेनरेशन की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया है. शायद यही वजह है कि इस टैबलेट को बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है. ज्यादातर टेक एक्सपर्ट्स ने अपने रिव्यूज में इस टैबलेट को फर्स्ट टाइम यूजर्स के लिए रेकमेंड किया है.

देश के यूजर्स पर फोकस
 
टैबलेट लांच के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए शाओमी के जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, सुमित सोनल ने बताया कि “एक ब्राण्ड के तौर पर शाओमी देश के यूजर्स के साथ काफी गहराई के साथ जुड़ा हुआ है और उसी आधार पर हमने पाया कि फर्स्ट टाइम यूजर्स किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ एक टैबलेट चाहते हैं. और मुझे खुशी है कि Redmi Pad के साथ हम अपने यूजर्स की इस उम्मीद को पूरा करने जा रहे हैं. मेरा मानना है कि Redmi Pad की एंट्री के साथ मेनस्ट्रीम टैबलेट सेगमेंट में एक बहुत बड़ा बदलाव आने जा रहा है.”
 
खास फीचर्स

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए सुमित कहते हैं कि, “Redmi Pad उन सभी यूजर्स का सच्चा साथी है जो एंटरटेनमेंट, ऑनलाइन शॉपिंग, ऑफिस मीटिंग और पर्सनल वीडियो कॉल्स, ई-लर्निंग जैसी तमाम जरूरतों के लिए केवल एक ही एफिसिएंट डिवाइस पर भरोसा करना चाहते हैं. 90 Hz के रिफ्रेश रेट और पावरफुल MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस Redmi Pad सुपीरियर साउंड क्वालिटी और विजुअल्स के साथ अपने सेगमेंट में बहुत अच्छी परफॉरमेंस देता है. अपने ब्राण्ड पोर्टफोलियो में इस नए प्रोडक्ट को जोड़ने के साथ हमें उम्मीद है कि हम अपने कंज्यूमर्स को बेहतरीन तकनीक से बने शानदार गैजेट्स आकर्षक कीमत पर उपलब्ध कराने के अपने वादे पर और ज्यादा खरे उतरेंगे.”
 
गेमिंग, एंटरटेनमेंट और ई-लर्निंग का बेहतर एक्सपीरियंस
 
26.95 सेमी0 (10.61’) का डिस्प्ले, 2K रेजोल्यूशन और सेगमेंट-फर्स्ट 90 Hz रिफ्रेश रेट, Redmi Pad को एक आलराउण्ड एंटरटेनमेंट पावरहाउस बनाता है. यह डिवाइस इन-बिल्ट एसजीएस आई प्रोटेक्शन और टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ आता है ताकि आंखों के तनाव को कम किया जा सके और लंबे समय तक चलने वाला और आरामदायक देखने का अनुभव प्रदान किया जा सके. क्वाड-स्पीकर सेटअप के साथ, REDMI PAD डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है जो कुल मिलाकर यूजर को एक कंम्प्लीट सिनेमैटिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है.

fallback
 
Redmi Pad Widevine L1 सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा कंटेंट हाई रिजॉल्यूशन में हो. टैबलेट के साथ मुफ्त मिलने वाली YouTube प्रीमियम की 2 महीने की मेंबरशिप सोने पर सुहागा का काम करती है, जिससे यूजर बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के नॉन-स्टॉप वीडियो और म्यूज़िक का आनंद उठा सकते हैं.
 
और भी बहुत कुछ है खास
 
Redmi Pad बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस और इमर्सिव साउंड के साथ बेस्ट-इन-क्लास मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस प्रदान करता है. 26.95 सेमी0 (10.61) के डिस्प्ले और 15:9 के वाइड आस्पेक्ट रेशियो के साथ ज्यादा स्क्रीन रियल एस्टेट भी प्रदान करता है जिससे यूजर को न केवल प्रोडक्टिविटी से जुड़े कामों में मदद मिलती है बल्कि टैबलेट पर वीडियो कंटेंट को बेहतर स्केलिंग के साथ एंज्वाय करने का एक्सपीरियंस मिलता है. Redmi Pad कई प्रोडक्टिविटी और एंटरटेनमेंट से जुड़े इंप्रूवमेंट्स के साथ MIUI 13 बेस्ड Android12 के साथ आता है.

गेमिंग और लैग फ्री एक्सपीरियंस
 
गेमिंग-सेंट्रिक मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर से लैस, Redmi Pad बेजोड़ गेमिंग और लैग-फ्री एक्सपीरियंस प्रदान करता है. काफी एफिशिएंट 6nm प्रोसेस से बना, एडवांस्ड चिपसेट स्मूथ परफॉरमेंस, शानदार थर्मल परफॉरमेंस और इंप्रेसिव विजुअल्स सुनिश्चित करता है, और यूजर के गेमिंग एक्सपीरियंस को को एक अलग लेवल तक लेकर जाता है.
 
Redmi Pad के तीन वेरिएंट
 
Redmi Pad तीन वैरिएंट- 3GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB में क्रमशः 14,999 रुपये, 17,999 रुपये और 19,999 रुपये की कीमत में Mi.com, Flipkart और अन्य पार्टनर रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध होगा.

TAGS

Trending news