Lava Prowatch की भारत में धमाकेदार एंट्री, प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स कर देंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12217783

Lava Prowatch की भारत में धमाकेदार एंट्री, प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स कर देंगे हैरान

Lava Prowatch: लावा इंटरनेशनल के सब-ब्रांड प्रोवॉच ने आज अपने दो मॉडल - प्रोवॉच जेडएन और प्रोवॉच वीएन के लॉन्च के साथ स्मार्टवॉच कैटेगरी में धमाकेदार एंट्री कर ली है. 

Lava Prowatch की भारत में धमाकेदार एंट्री, प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स कर देंगे हैरान

Lava Prowatch: प्रोवॉच ZN, कॉन्स्टेंट हार्ट रेट मॉनीटरिंग, ​​​​फिटनेस ट्रैकिंग और कनेक्टेड फीचर्स के लिए सेगमेंट के पहले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 और हाई एक्यूरेसी पीपीजी सेंसर से से लैस है, जिसकी कीमत 2,599/- रुपये से शुरू होती है. ग्राहकों को उनके एक्टिव और हेल्दी लाइफस्टाइल की रियल टाइम पोजीशन बताता है. प्रोवॉच ZN वर्किंग क्राउन, चमकदार 1.43-इंच के चमकदार AMOLED डिस्प्ले के साथ 466X466 रिज़ॉल्यूशन ऑफर करता है. 

ये दमदार हेल्थ फीचर्स के साथ आता है, इसमें 110+ स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं. इसमें स्मूद और दमदार डायल मिल जाता है. ये डायल सर्कुलर शेप में है. ये 150 वॉच फेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन और फास्ट चार्जिंग जैसी खासियतों के साथ आता है. 
 
प्रोवॉच ZN यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए फीचर्स की सीरीज के साथ आता है. इसका जिंक एलॉय वाला डिजाइन एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देता है. इसकी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ ग्राहकों को काफी पसंद आएगी. स्मार्टवॉच में प्रभावशाली सेंसर सटीकता भी है, जो हेल्थ और फिटनेस फीचर्स को नेक्स्ट लेवल पर ले जाती है. 

इसके बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट के साथ, यूजर्स आसानी से कामों को कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा, इन-बिल्ट गेम्स का भी इसमें ऑफर किए गए हैं. स्मार्टवॉच में रियलटेक चिपसेट दिया गया है. इस चिपसेट की बदौलत यूजर्स एक्सपीरियंस में चार चांद लग जाते हैं. 

प्रोवॉच ZN एडिशन के दो वेरिएंट हैं. इनमें वैलेरियन ग्रे और ड्रैगनग्लास ब्लैक शामिल हैं. दोनों वेरिएंट मेटल और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आते हैं. इस्तेमाल में आसानी के लिए मेटल स्ट्रैप वेरिएंट बॉक्स में एक एक्स्ट्रा सिलिकॉन स्ट्रैप मिलता है. मेटल का स्ट्रैप 2 लंबे समय तक चलने के लिए तैयार किया गया है, इसका 65-डिग्री सिलिकॉन स्ट्रैप बेहद ही जोरदार है.
 
इस स्मार्टवॉच के 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ, ZN यूजर्स को हफ्ते के सातों दिन 24 घंटे हेल्थ मेट्रिक्स की निगरानी करने की सहूलियत मिल जाती है. जो लोग चलते-फिरते अपनी कॉल लेना चाहते हैं, उनके लिए इस एडिशन में क्विक आंसर के साथ फोन-फ्री बीटी कॉलिंग मिल जाती है. इसके अलावा, ये IP68 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है. 
 
प्रोवॉच वी.एन

प्रोवॉच वीएन, आपके दैनिक जीवन के हर पहलू को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन की गई एक जोरदार स्मार्टवॉच है. अब डेल्फ़्ट ब्लू, मूर ब्लैक और गुल ग्रे सहित जीवंत कलर ऑप्शंस में इसे खरीदा जा सकता है. इसमें 320X386 के रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स की जोरदार ब्राइटनेस के साथ एक लाइवली 1.96-इंच टीएफटी 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले मिल जाता है. बीटी कॉलिंग के साथ, आप जहां भी जाएं कनेक्टेड रह सकते हैं, जबकि सुविधाजनक स्क्रॉल बटन मेनू के माध्यम से आसान नेविगेशन की सुविधा इसमें मिलती है. हैंड्स-फ़्री सहायता के लिए वॉइस असिस्टेंट से लैस और 150+ वॉच फ़ेस के विकल्प की पेशकश करते हुए, प्रोवॉच वीएन आपकी जोरदार है. फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसके 115+ इन-बिल्ट स्पोर्ट्स मोड का लाभ लिया जा सकता है. इसमें पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग है. इसमें हार्ट स्पीड सेंसर, एसपीओ2 ट्रैकर, स्ट्रेस ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर के साथ जोरदार फीचर्स मिल जाते हैं. इसमें रियलटेक चिपसेट मिल जाता है. 

प्रोवॉच वीएन ग्राहकों के लिए 1,999/- रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा. प्रोवॉच ZN और VN 26 अप्रैल, दोपहर 12 बजे से अमेज़न, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल नेटवर्क पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. 

Trending news