मार्केट में गदर मचा रहे Meesho के सस्ते प्रोडक्ट्स, Amazon और Flipkart से आधी है कीमत!
Advertisement
trendingNow11422438

मार्केट में गदर मचा रहे Meesho के सस्ते प्रोडक्ट्स, Amazon और Flipkart से आधी है कीमत!

Meesho Discount: भारत में वैसे तो कई सारी शॉपिंग वेबसाइट्स हैं लेकिन इनमें से एक ऐसी है जो सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स ऑफर कर रही है. ये प्रोडक्ट्स इतने सस्ते हैं कि ग्राहकों को यकीन ही नहीं हो पा रहा है. 

मार्केट में गदर मचा रहे Meesho के सस्ते प्रोडक्ट्स, Amazon और Flipkart से आधी है कीमत!

Cheapest Shopping Portal: अमेजन और फ्लिपकार्ट के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन अगर आपको लगता है कि शॉपिंग करने के लिए इन से अच्छा प्लेटफॉर्म कोई दूसरा नहीं है तो यहां पर आप गलत है क्योंकि ऐसे कई ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स है जो अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ते प्रोडक्ट्स ऑफर कर रहे हैं और आज हम उन्हीं में से एक आपके लिए लेकर आए हैं जहां से आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की खरीदारी सबसे किफायती कीमत में कर सकते हैं.

कौन सा है यह प्लेटफार्म

जिस शॉपिंग प्लेटफार्म की हम बात कर रहे हैं उसका नाम मीशो है जो इन दिनों काफी ट्रेंडिंग बना हुआ है, दरअसल यहां पर खरीदारी करने पर आपको अन्य वेबसाइट की तुलना में कहीं ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और यह डिस्काउंट छोटा-मोटा नहीं है बल्कि इतना ज्यादा है कि अन्य वेबसाइट पर मौजूद प्रोडक्ट की बात करें तो जो अंतर आता है वह तकरीबन आधी कीमत का आता है ऐसे में ग्राहक आधी कीमत पर इस वेबसाइट से प्रोडक्ट की खरीदारी कर सकते हैं.

किन से प्रोडक्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट

आपको बता दें कि मीशो पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट स्मार्टफोन एक्सेसरीज पर दिया जा रहा है जिनमें ब्लूटूथ इयरफोन से लेकर पावर बैंक और हेडफोंस शामिल है जहां मार्केट में इनकी कीमत ₹800 से लेकर ₹2500 तक शुरू होती है वहीं पर मीशो इन्हें ₹100 रुपए से लेकर ₹300 की शुरुआती कीमत पर बेच रहा है जो ऑफलाइन मार्केट से भी काफी कम है और अगर आप यहां से खरीदारी करते हैं तो उसी बजट में आप कई प्रोडक्ट खरीद सकते हैं जबकि अन्य वेबसाइट पर ऐसा संभव नहीं है.

Trending news