Nokia 9 की फोटो लीक, होंगे 5 रियर कैमरे और डिस्प्ले नॉच, जानें अन्य खूबियां

लीक तस्वीर के मुताबिक, Nokia 9 में डिस्प्ले नॉच का इस्तेमाल किया गया है. इसस पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि Nokia 9 गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर आधारित स्मार्टफोन होगा.

Nokia 9 की फोटो लीक, होंगे 5 रियर कैमरे और डिस्प्ले नॉच, जानें अन्य खूबियां
(फोटो साभार सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: Nokia 9 की कुछ तस्वीर मीडिया में लीक हुई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि इस स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरे लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia 9 में पेंटा रियर कैमरा सेटअप होगा. इसके अलावा LED फ्लैश, इंफ्रारेड रेडिएशन (IR) और फोकसिंग अपर्चर फीचर होंगे. द नेक्स्ट वेब (TNW) की रिपोर्ट में कहा गया है कि पांच रियर लेंस अलग-अलग कामों के लिए लगाए गए हैं. इन लेंसों में टेलीफोटो, ब्लैक एंड व्हाइट, कलर और मल्टी लेंस पिक्सल सिंथेसिस शामिल हैं.

इस स्मार्टफोन का इंटर्नल कोड नेम TA-1094 है. इसमें फूल के पैटर्न में पांच कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा बीच में सेट किया गया है. प्राइमरी कैमरा के चारों तरफ सेकेंड्री रियर कैमरा, LED फ्लैश और फोकसिंग अपर्चर फीचर दिया गया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि zeiss ने इस डिवाइस के कैमरों के पेटेंट के लिए आवेदन भी किया है. बता दें, zeiss नोकिया के साथ लंबे समय से कैमरा पार्टनर के रूप में जुड़ा है. हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी तक Nokia 9 को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Nokia 6.1 Plus हुआ लांच, भारतीय ग्राहकों को करना होगा थोड़ा इंतजार, जानें फीचर्स...

लीक तस्वीर के मुताबिक, Nokia 9 में डिस्प्ले नॉच का इस्तेमाल किया गया है. इसस पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि Nokia 9 गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर आधारित स्मार्टफोन होगा. जर्मनी के बर्लिन में पिछले दिनों आयोजित IFA-2018 में Nokia 9 को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया था.

Nokia 9
(फोटो साभार सोशल मीडिया)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 9 का डिस्प्ले 6.01 इंच होगा. डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन का रैम 8 जीबी और इंटर्नल मेमोरी 256 जीबी है. इसकी कीमत क्या होगी, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close