Oneplus के इस धांसू स्मार्टफोन के सामने फीके पड़ जाएंगे बाकी फोन, 2K डिस्प्ले के साथ मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट
Advertisement
trendingNow11446687

Oneplus के इस धांसू स्मार्टफोन के सामने फीके पड़ जाएंगे बाकी फोन, 2K डिस्प्ले के साथ मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट

Oneplus Smartphone: Oneplus 11 में काफी सारी खासियतें देखने को मिलेंगी जिनमें आपको एक दमदार बैटरी के साथ ही शानदार डिस्प्ले और एक पावरफुल कैमरा सेटअप भी मिलेगा जो सबसे जरूरी है. 

Oneplus के इस धांसू स्मार्टफोन के सामने फीके पड़ जाएंगे बाकी फोन, 2K डिस्प्ले के साथ मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट

One Plus 11 Smartphone: Oneplus की तरफ से ऐलान कर दिया गया है कि उसका नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल Oneplus 11 जल्द ही स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ लॉन्च होने को तैयार है. आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के काफी सारे अहम स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं. आज हम आपको इन्हें में से कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल वनप्लस स्मार्टफोन्स पर हर किसी की नजर रहती है ऐसे में आज आपके लिए ये जानकारी जरूरी है. 

एक्स्पेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स 

जानकारी के अनुसार वनप्लस 11 में सेल्फी सेंसर के लिए बाएं कोने वाले होल-पंच कटआउट के साथ 2के डिस्प्ले और मेटल फ्रेम होगा. इतना ही नहीं फोन 16GB रैम और USF 4.0 सपोर्ट के साथ आने की भी जानकारी है. ऐसा कहा जा रहा है कि वनप्लस 11 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का 2के एलटीपीओ डिस्प्ले होगा. कैमरों के मामले में कंपनी Hasselblad के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेगी. फोन के रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है.

वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है. याद करने के लिए, वनप्लस 10 प्रो में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है. फ्रंट में EIS के साथ 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है. वनप्लस 11 में 100W फास्ट चार्जिंग और 50W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की क्षमता की बैटरी ऑफर की जा सकती है. हालांकि OnePlus पहले से ही अपने OnePlus 10R के साथ 150W चार्जिंग प्रदान करता है, तेज़ सुपर-फास्ट चार्जिंग केवल 4,500mAh बैटरी वाले वेरिएंट पर उपलब्ध है. किसी भी लीक में अभी तक मूल्य निर्धारण के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को 60,000 रुपये से अधिक कीमत चुकानी पड़ सकती है. 

Trending news