इस कंपनी ने किया Jio-Airtel के नाक में दम! मिल रही Superfast इंटरनेट स्पीड; बना सबका King
Advertisement
trendingNow11706037

इस कंपनी ने किया Jio-Airtel के नाक में दम! मिल रही Superfast इंटरनेट स्पीड; बना सबका King

OOKLA ने अप्रैल के महीने में पूरे भारत में अपना वेरिफाइड इंटरनेट स्पीड डेटा की रिपोर्ट जारी की है. आइए जानते हैं मोबाइल ब्रॉडबैंड में किसने मारी बाजी और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में कौन रहा नंबर वन...

 

इस कंपनी ने किया Jio-Airtel के नाक में दम! मिल रही Superfast इंटरनेट स्पीड; बना सबका King

इंटरनेट टेस्टिंग का ग्लोबल लीडर OOKLA ने अप्रैल के महीने में पूरे भारत में अपना वेरिफाइड इंटरनेट स्पीड डेटा की रिपोर्ट जारी की है.  यह रिपोर्ट दिल्ली, तेलंगाना, हैदराबाद, बैंगलोर, जयपुर, लखनऊ, और कानपुर-कर्नाटक जैसे भारत के प्रमुख शहरों में मोबाइल और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड के लिए इंटरनेट स्पीड में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है. आइए जानते हैं मोबाइल ब्रॉडबैंड में किसने मारी बाजी और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में कौन रहा नंबर वन...

Excitel पहुंचा नंबर वन पर
एक स्टार्ट अप कंपनी ने जियो और एयरटेल के नाक में दम कर दिया है. फिक्स्ड ब्रॉडबैंड की बात हो तो जियो और एयरटेल से पहले इस कंपनी का नाम लिया जाता है. इस कंपनी का नाम है Excitel है. Excitel ने प्रमुख शहरों में 200 एमबीपीएस से अधिक की निरंतर गति बनाए रखते हुए फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में बादशाहत हासिल की है.

यह Excitel को पारंपरिक उद्योग के खिलाड़ियों जैसे कि Jio और Airtel से आगे रखता है, जो क्रमशः 140 एमबीपीएस और 120 एमबीपीएस की अधिकतम गति प्रदान करते हैं.

इस मामले में Jio निकला आगे
Jio 400Mbps की अधिकतम गति के साथ मोबाइल ब्रॉडबैंड बाजार पर हावी है, जबकि एयरटेल 250Mbps की अधिकतम गति के साथ निकटता से पीछे है. फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में होम इंटरनेट सेवाएं देने वाली स्टार्ट-अप एक्साइटेल ने प्रमुख शहरों में 200 एमबीपीएस से अधिक की गति बनाए रखते हुए फिक्स्ड ब्रॉडबैंड में अपना दबदबा स्थापित किया है. यह Excitel को पारंपरिक उद्योग के खिलाड़ियों जैसे कि Jio और Airtel से आगे रखता है, जो क्रमशः 140Mbps और 120Mbps की अधिकतम गति प्रदान करते हैं.

Trending news