Samsung Galaxy M15 को लेकर लीक हुई बड़ी जानकारी, 6,000 mAh बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये फीचर्स
Advertisement
trendingNow12032727

Samsung Galaxy M15 को लेकर लीक हुई बड़ी जानकारी, 6,000 mAh बैटरी के साथ मिल सकते हैं ये फीचर्स

Samsung Galaxy M15: लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी एम15 स्मार्टफोन को लेकर स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं. इस फोन को सैमसंग के दूसरे स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि फोन में दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं. 

Samsung Galaxy M15

Samsung Galaxy M15 Specifications: सैमसंग अपने M सीरीज के नए स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च कर सकता है, जिसका नाम Samsung Galaxy M15 है. हालांकि, स्मार्टफोन को लेकर अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन स्मार्टफोन में दिलचस्पी लेने वाले लोगों के बीच इसके स्पेसिफिकेशंस चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फोन को Samsung Galaxy A15 का रीब्रांडेट वर्जन माना जा रहा है. लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी एम15 स्मार्टफोन को लेकर स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Samsung Galaxy M15 Specs Leak
बताया जा रहा है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए15 को रीब्रांड करके गैलेक्सी एम लाइनअप में लॉन्च कर सकती है. सैमसंग ऐसा पहले भी कर चुकी है. फिलहाल, इस प्रक्रिया पर अभी काम चल रहा है.  Samsung Galaxy M15 स्मार्टफोन के स्पेक्स को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, मगर ऐसा माना जा रहा है कि में बैटरी को छोड़कर बाकी सारे फीचर्स Samsung Galaxy A15 से मेल खा सकते हैं. गैलेक्सी क्लब के सैम मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एम15 में 6,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है. वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ए15 में 5,000mAh की बैटरी है. 

Samsung Galaxy A15 Specifications
सैमसंग गैलेक्सी A15 स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें 6.5 इंच 90Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले दी हुई है, जो 800 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. फोन मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट के साथ आता है, जो एंड्रॉइड 14 और वन यूआई 6 पर रन करता है. बैक कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया हुआहै. सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. यह LTE और 5G दोनों वेरिएंट में आता है. डिवाइस में 5,000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

Trending news