JIO को टक्कर देगा इस कंपनी का नया प्लान, चुकाने होंगे सिर्फ 69 रुपए
Advertisement

JIO को टक्कर देगा इस कंपनी का नया प्लान, चुकाने होंगे सिर्फ 69 रुपए

वोडाफोन इंडिया भी रिलायंस जियो को टक्कर देने में पीछे नहीं है. अनलिमिटेड कॉल और डाटा की दौड़ में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए 'सुपरवीक' प्लान लॉन्च किया है. नए प्लान के लिए ग्राहकों को सिर्फ 69 रुपए चुकाने होंगे. 

वोडाफोन ने 69 रुपए का वीकली प्लान लॉन्च किया

नई दिल्ली. वोडाफोन इंडिया भी रिलायंस जियो को टक्कर देने में पीछे नहीं है. अनलिमिटेड कॉल और डाटा की दौड़ में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए 'सुपरवीक' प्लान लॉन्च किया है. नए प्लान के लिए ग्राहकों को सिर्फ 69 रुपए चुकाने होंगे. प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री डाटा की सुविधा होगी. 69 रुपए के प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा होगी. इसके अलावा 500 एमबी डाटा मिलेगा. प्लान की वैधता एक सप्ताह यानी 7 दिन की होगी. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों के पास हर हफ्ते अनलिमिटेड सुपरवीक प्लान खरीदने का विकल्प होगा. सुपरवीक प्लान सभी रिटेल आउटलेट, यूएसएसडी, वेबसाइट और माय वोडाफोन ऐप के जरिए रीचार्ज किया जा सकता है.

  1. वोडाफोन का अपने ग्राहकों के लिए 'सुपरवीक' प्लान लॉन्च
  2. 69 रु. में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल
  3. 'सुपरवीक' प्लान की वैधता एक सप्ताह यानी 7 दिन की होगी

जियो से ज्यादा मिलेगा डाटा

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया था. जियो के 52 रुपए वाले पैक की वैधता सात दिन है. इसमें ग्राहकों को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 150 एमबी 4जी डेटा मिलेगा और कुल 1.05 जीबी. इसके अलावा इस पैक में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल, रोमिंग की सुविधा भी मिलती है.

नवंबर में आएगा वोडाफोन का नया स्मार्टफोन

रिलायंस जियो के जियो फोन को चुनौती देने के लिए अब वोडाफोन सिर्फ प्लान की बदौलत ही नहीं बल्कि हैंडसेट के साथ भी मैदान में उतर आई है। हाल ही में वोडाफोन ने माइक्रोमैक्स के साथ पार्टनरशिप में माइक्रोमैक्स भारत 2 अल्ट्रा को उतारा है। वोडाफोन के इस सबसे सस्ता 4जी फोन की प्रभावी कीमत 999 रुपये होगी। कंपनी ने कहा है कि फोन को नवंबर महीने से उपलब्ध कराया जाएगा।

Trending news