सर्दियों की आहट हुई और आधे हो गए Voltas 1.5 Ton AC के दाम, दनादन खरीद रहे लोग
Advertisement
trendingNow11329330

सर्दियों की आहट हुई और आधे हो गए Voltas 1.5 Ton AC के दाम, दनादन खरीद रहे लोग

Flipkart Discount: अगर आप इस गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए थे तो अब आपके पास अच्छा मौका है क्योंकि अब गर्मियां लगभग जा चुकी है और ऐसे में एयर कंडीशनर निर्माता कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स की कीमत कम कर दी हैं, नतीजतन आपके पास किफायती कीमत में एयर कंडीशनर खरीदने का मौका है.

सर्दियों की आहट हुई और आधे हो गए Voltas 1.5 Ton AC के दाम, दनादन खरीद रहे लोग

AC Discount on Flipkart: भारत में गर्मियों का मौसम तकरीबन खत्म होने की कगार पर है, ऐसे में अब लोगों को एयर कंडीशनर की जरूरत नहीं पड़ रही है. बता दें जो लोग इस सीजन में एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए थे उनके लिए अच्छा मौका है क्योंकि अब अगर आप एयर कंडीशनर खरीदते हैं तो आपको तकरीबन आधी कीमत ही चुकानी पड़ेगी, और ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनियों ने अपने एयर कंडीशनर्स की कीमत में भारी कटौती की है. इसके पीछे वजह यह है कि अब सीजन निकल चुका है और स्टॉक क्लियर करना है ऐसे में अगर आप भी एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो इन्हें तकरीबन आधे से कम कीमत में खरीदा जा सकता है. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं आ रहा है तो आज हम ऐसे ही है एक एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो एमआरपी से आधी कीमत पर बिक रहा है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये एयर कन्डीशनर और कितनी है इसकी कीमत. 

ये है एयर कंडीशनर 

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC ही वो एयर कंडीशनर है जिस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसे अगर खरीदना चाहते हैं तो वो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. बात करें कीमत की तो इस एयर कंडीशनर को ग्राहक सिर्फ 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इसकी असल कीमत 73,990 रुपये है जिस पर 48 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके बाद ही ग्राहक इस पर भारी बचत कर सकते हैं. ये असल में इनवर्टर एयर कंडीशनर है. ये ना सिर्फ बिजली की बचत करता है बल्कि ये काफी समय तक इसमें किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आती है. 

क्या है खासियतें

बात करें खासियतों की तो इस 1.5 टन के एयर कंडीशनर में ग्राहकों को  5 Star BEE रेटिंग मिलती है. इसमें ऑटो रीस्टार्ट का फंक्शन मिलता है. इतना ही नहीं ये बिजली बचाने के साथ बेस्ट इन क्लास कूलिंग ऑफर करता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news