YRKKH: आरोही ने खोला अभिमन्यु के सामने मंजरी की सच्चाई, क्या अब वह लौटाएगा अभीर को उसका परिवार
Advertisement
trendingNow11780010

YRKKH: आरोही ने खोला अभिमन्यु के सामने मंजरी की सच्चाई, क्या अब वह लौटाएगा अभीर को उसका परिवार

 ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के नए ट्रैक में हमे बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. अक्षरा और आरोही मिलकर मंजरी की सच्चाई सबके सामने लेकर आएगी. 

YRKKH: आरोही ने खोला अभिमन्यु के सामने मंजरी की सच्चाई, क्या अब वह लौटाएगा अभीर को उसका परिवार

Yeh rishta kya kehlata hai: राजन शाही की सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो बन गया है. इस शो में अक्षरा के किरदार में आपको प्रणाली राठौड़ नजर आएंगी तो वहीं अभिमन्यु के किरदार में हर्षद चोपड़ा दिखाई देंगे. दर्शकों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है. यही वजह है कि ये शो काफी वक्त से नंबर 1 बना हुआ है. इस शो के नए ट्रैक में हमे बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. 

मंजरी ने किया सबके नाक में दम

एक तरफ गोयंका हाउस में हम देखते हैं कि मनीष, मुस्कान और अक्षरा रसोई में नाश्ता बना रहे होते हैं तभी अचानक से अक्षरा गैस बंद करना भूल जाती है और उसी वक्त सुहासिनी रसोई में एंटर करती हैं, लेकिन सुवर्णा उसे बचा लेती है. जिसके बाद सुरेखा का सारा गुस्सा मुस्कान पर फूटता है और वो उसे गैर-जिम्मेदार ठहराती है उसे खूब डांटती है. वहीं दूसरी तरफ हम देखते हैं कि अभीर अपनी स्कूल के बुक्स पर अपनी किताब पर पिता के नाम के कॉलम में अभिनव का नाम लिखता है, ये सब देखकर मंजरी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो सारे किताब को फाड़ देती है. 

अक्षरा ने खोला मंजरी का सच

रिश्ता क्या कहलाता है शो के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु अभीर के भविष्य के बारे में बात करेंगे. साथ ही अक्षरा मंजरी के बारे में अभिमन्यु को सब कुछ बताएगी कहा. जिसे सुनकर अभिमन्यु को धक्का लगेगा. उसे बहुत ज्यादा गुस्सा आएगा और वो अपनी मां से इस बारे में बात करने का फैसला करेगा. खैर, ये तो वक्त बताएगा कि अभिमन्यु के बात करने का मंजरी पर कुछ खास असर होगा भी या नहीं. दर्शकों को मंजरी का ये नेगेटिव साइड बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. क्या मंजरी को अपनी गलतियों का एहसास होगा? क्या अभिमन्यु अभीर को अक्षरा को वापस करेगा ?

Trending news